धर्मेंद्र ने मांगी हाॅस्पिटल में एडमिट दिलीप कुमार के लिए दुआ, कहा-''साहब एक नेक रूह इंसान''

6/7/2021 1:54:42 PM

मुंबई: रविवार को अचानक तबीयत खराब होने की वजह से बाॅलीवुड के दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार को रविवार को हाॅस्पिटल में एडमिट करवाया गया। उन्हें सांस लेने के दिक्कत हो रही थी।

PunjabKesari

फैंस एक्टर की तबीयत को लेकर काफी चिंतित हैं और उनके ठीक होने की दुआएं मांग रहे हैं। हाल ही में बाॅलीवुड के हीमैन यानि एक्टर धर्मेंद्र ने दिलीप कुमार के लिए दुआ मांगी।

 

धर्मेंद्र ने अपने ट्विटर अकाउंट में दिलीप कुमार और सायरा बानो के साथ एक तस्वीर शेयर की। थ्रोबैक तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा-'दोस्तों दिलीप साहब एक नेक रूह इंसान…एक अजीम फंकार के लिए आप की रूह से उठी दुआएं जरूर बार आएंगी, जी जान से शुक्रिया आप सबका। इस मैसेज के साथ दिलीप कुमार ने हाथ जोड़ते हुए इमोटिकॉन्स भी शेयर किए हैं।'

&

;

 

इससे पहले रविवार को धर्मेंद्र ने मोनोक्रोम फोटो शेयर किया था जो उनके यंग डेज की थी। इस तस्वीर में धर्मेंद्र, दिलीप कुमार को गले लगाए हुए थे और कैमरे के सामने पोज दे रहे थे। तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा-'मालिक से दुआ कीजिए मेरे प्यारे भाई, हमारे युसुफ साहिब जल्द सेहत याब हो जाएं।'

PunjabKesari

बता दें कि दिलीप कुमार को रविवार को पीडी हिंदुजा अस्पताल में भर्ती किया गया है। फिलहाल वह आईसीयू में ऑक्सीजन सपोर्ट पर हैं हालांकि उनकी हालत पहले से बेहतर है। दिलीप कुमार वेंटिलेटर पर नहीं बल्कि ऑक्सीजन सपोर्ट पर हैं। उनके कुछ टेस्ट हो गए हैं और उनके रिपोर्ट्स का इंतजार किया जा रहा है।पिछले महीने ही 98 साल के एक्टर रूटीन चेकअप और टेस्ट के लिए अस्पताल में एडमिट हुए थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News