''जय'' के लिए भावुक हुए ''वीरू'', ट्वीट कर धर्मेंद्र बोले- ''जल्द फिट हो जाएगा मेरा छोटा भाई, जया चिंता मत करना''

7/13/2020 9:51:57 AM

मुंबई: इंडस्ट्री के शंहशाह  अमिताभ बच्चन  और उनरी पूरी फैमिली(जया बच्चन को छोड़कर) इस समय कोरोना की चपेट में हैं। ऐसे में हर कोई उनकी अच्छी सेहत क लिए दुआ कर रहा है। वहीं अमिताभ बच्चन के साथ ने कई फिल्मों मेंकान करने वाले धर्मेंद्र ने भी बिग बी के लिए ट्रवीट किया।

PunjabKesari

धर्मेंद्र और अमिताभ ने 1970-80 के दशक की 'शोले', 'चुपके चुपके' और 'राम बलराम' जैसी कई हिट फिल्मों में साथ काम किया है। जय वीरू के लिए काफी भावुक हुए। 84 साल के एक्टर ने ट्नीट कर कहा- 'साहसी छोटा भाई' कुछ हीसमय में ठीक होकर लौटेगा।

PunjabKesari

 

धर्मेंद्र ने ट्विटर पर लिखा-' अमित, जल्दी ठीक हो जाओ. मुझे अपने साहसी छोटे भाई पर यकीन है ... वह जल्द ही एक या दो दिन में फिट हो जाएगा।'धर्मेंद्र ने अपने ट्वीट में जया बच्चन का भी जिक्र किया और लिखा, 'जया, चिंता मत करो ... सबकुछ ठीक हो जाएगा मेरी बहादुर बेबी... घर पर अपना और परिवार का ध्यान रखो... लव यू ऑल ... ध्यान रखना।

PunjabKesari

बता दें शनिवार को अमिताभ बच्चन को हल्का बुखार और सांस लेने में तकलीफ हो रही थी जिसके बाद उनका कोरोना टेस्ट कराया गया था जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इसके बाद अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी 8 साल की बेटी आराध्या की रिपोर्ट भी कोरोना पाॅजिटिव पाई गई। जहां अभिषेक और अमिताभ नानावती हाॅस्पिटल में अपना इलाज करवा रहे हैं। वहीं आराध्या और ऐश घर पर ही अपना इलाज कर रही हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News