हैदराबाद आते ही पिता की कब्र पर पहुंचे क्रिकेटर मोहम्मद तो धर्मेंद्र बोले- नाज है तुझ पर, जो पिता की मौत का सदमा लिए तुम वतन के लिए खेले

1/22/2021 1:12:49 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. आस्ट्रेलिया पर भारत की ऐतिहासिक जीत के सूत्रधारों में शामिल रहे मोहम्मद सिराज की बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र ने जमकर तारीफ की है। एक्टर मोहम्मद की देश की आन के प्रति लगन और जज्बा देख बेहद ही गर्व महसूस कर रहे हैं। क्योंकि मोहम्मद उस वक्त भी देश की जीत के लिए पूरी लगन के साथ खेलते रहे, जब उनके पिता का मैच के बीच ही निधन हो गया। हालांकि बड़ी जीत हासिल करने के बाद उन्हें देश लौटने पर अपने घर जाने से पहले दिवंगत पिता की कब्र पर फूल चढाए। ऐसे में धर्मेंद्र ने सिराज पर नाज करते हुए एक ट्वीट किया। जो अब खूब सुर्खियां बटोर रहा है।


धर्मेंद्र ने ट्वीट करते हुए लिखा, "सिराज, बहादुर दिल वाला भारत का बेटा, आपको मेरा ढेर सारा प्यार। नाज है तुझपर। दिल पर वालिद की मौत का सदमा लिए तुम वतन की आन के लिए मैच खेलते रहे और एक अनहोनी जीत वतन के नाम दर्ज करके लौटे। कल तुझे अपने वालिद की कब्र पर देखकर मन भर आया। जन्नत नसीब हो उन्हें...।" 


धर्मेद्र की मोहम्मद सिराज के लिए किया गया ये पोस्ट सोशल मीडिया खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर कमेंट अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

 

बता दें कि मोहम्मद सिराज मैच जीतकर देश लौटने के बाद हवाई अड्डे से सीधे अपने पिता की कब्र पर गए। उन्होंने वहां पर पहुंचकर फूल चढ़ाये और नमाज पढ़ी। इस दौरान वो काफी भावुक हो गए। रिपोर्ट्स के मुताबिक बताया जा रहा है कि जब सिराज भारतीय टीम के साथ आस्ट्रेलिया पहुंचे थे तो उन्हें पिता के निधन का पता चला। ऐसे में उन्हें घर लौटने का भी विकल्प दिया गया, लेकिन वो टीम के साथ ही रुके।


इस बारे में सिराज ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा, "मेरे लिये यह मुश्किल था। मैं बहुत दुखी था। मैने घर पर अपनी मां और परिवार से बात की जिन्होंने मेरा सहयोग किया। उन्होंने मुझसे अब्बा का सपना पूरा करने के लिये कहा । मेरी मंगेतर ने भी मुझे प्रेरित किया।"

suman prajapati