तीन पीढ़ियां एक साथ: चर्चा में बेटे बाॅबी और पोते आर्यमन संग धर्मेंद्र की तस्वीर, व्हाइट कुर्ते में खूब जचे ''हीमैन''

8/1/2022 11:49:52 AM

मुंबई: दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की शूटिंग खत्म कर ली है। इस बात की जानकारी 'हीमैन' ने तस्वीर शेयर कर दी।

PunjabKesari

शेयर की तस्वीर में धर्मेंद्र व्हाइट कुर्ते पजामे में काफी जच रहे हैं। कुर्सी पर बैठे धर्मेंद्र कैमरे की तरफ देख मुस्कुरा रहे हैं। इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा-'दोस्तों, आपके आशीर्वाद से आपकी शुभकामनाएं..मैं अपनी नौकरी पर वापस आ गया हूं। आप सभी को प्यार।'

PunjabKesari


पापा बाॅबी संग दादू से मिलने पहुंचे आर्यमन


धर्मेंद्र के पोस्ट शेयर करने के बाद उनके बेटे एक्टर बॉबी देओल ने भी अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में बाॅबी पिता धर्मेंद्र और बेटे आर्यमन के साथ दिखाई दे रहे हैं।

PunjabKesari

ऐसा लग रहा है कि फिल्म के सेट पर धर्मेंद्र ने अपने को-स्टार्स के साथ ही अपने फैमिली के लोगों के संग भी शानदार टाइम स्पेंड किया। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर इस बारे में बताते हुए लिखा-'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के आखिरी दिन की शूटिंग पर पापा से मिलकर बहुत अच्छा लगा।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam)

 

फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की बात करें तो इसको करण जौहर बना रहे हैं।रणवीर सिंह और आलिया भट्ट  लीड रोल में हैं। वहीं धर्मेंद्र के साथ ही साथ एक्ट्रेस जया बच्चन और शबाना आजमी भी फिल्म में देखी जाएंगी। खास बात ये भी है कि सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान भी बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर,इसके जरिए अपना डेब्यू करने जा रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News