दिवंगत निर्माता और एक्टर ओपी रल्हन के सम्मान में मुंबई में बना चौंक, धर्मेंद्र ने दीप प्रज्वलित कर किया उद्घाटन

2/13/2022 2:26:13 PM

मुंबई. प्रसिद्ध निर्माता, निर्देशक और एक्टर ओपी रल्हन का हिंदी सिनेमा में बहुत योगदान रहा है। ओपनी ने 1960, 1970 और 1980 के दशक में कई हिट फिल्मों में काम किया। हाल ही में एक्टर के सम्मान में मुंबई में ओपी रल्हन चौक का उद्घाटन किया गया। इस चौक का उद्घाटन एक्टर धर्मेंद्र ने किया। इस दौरान उद्घाटन समारोह में मनोरमा रल्हन, मुनेश रल्हन, अरमान रल्हान, राशी शाह, प्रदीप शाह और रूपल्ली पी शाह सहित पूरा रल्हन परिवार मौजूद था। इसके अलावा ज़ीनत अमान, प्रिया दत्त, बाबा सिद्दीकी, कलीम खान, साहिला चड्ढा, छाया मोमाया जैसी कई हस्तियां भी मौजूद रहीं। इस उद्घाटन समारोह की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं।

PunjabKesari
तस्वीरों में धर्मेंद्र दीप प्रज्वलित कर इस समारोह का उद्घाटन करते हुए नजर आ रहे हैं। धर्मेंद्र ने अपने दोस्त ओपी रल्हन को याद करते हुए कहा- अगर केवल यादें ही जीवित रह सकती हैं, तो मैं अपने दोस्त को अपना दोस्त रल्हान कहूंगा और उससे कहूंगा कि चलो एक और फूल और पत्थर बनाते हैं। हमारी एक-दूसरे के लिए दोस्ती, प्यार और प्रशंसा थी। हम दोस्त थे जो आपस में झगड़ते और लड़ते थे, लेकिन एक-दूसरे के साथ एक ऐसा रिश्ता था जो हमेशा बना रहता था। इस अवसर पर चौक का नामकरण उनके नाम पर किया जा रहा है, अब उन्हें हमेशा बड़े प्यार और सम्मान के साथ याद किया जाएगा। यादें ही जिंदा होतीं हैं वो आज भी हमारे साथ हैं।

PunjabKesari
धर्मेंद्र के काम की बात करें तो एक्टर को आखिरी बार 2018 में आई फिल्म 'यमला पगला दीवाना फिर से' में देखा गया था। अब धर्मेंद्र करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की शूटिंग कर रहे हैं। इसके बाद वह अपनी होम प्रॉडक्शन फिल्म 'अपने 2' में नजर आएंगे, जिसमें उनके साथ सनी, बॉबी और करण देओल दिखाई देंगे।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News