वीरू ने कहा बसंती को वोट जरूर देना, नहीं तो टंकी पर चढ़ जाऊंगा

4/15/2019 2:02:35 PM

मुंबई:बाॅलीवुड एक्टर धर्मेंद्र रविवार को अपनी पत्नी ड्रीम गर्ल हेमा माल‍िनी के सपोर्ट में चुनावी रैली को संबोध‍ित करने के लिए मथुरा पहुंचे। हेमा माल‍िनी लोकसभा चुनाव 2019 में मथुरा से बीजेपी प्रत्याशी हैं। धर्मेंद्र मुंबई से खास हेमा के लिए वोट मांगने मथुरा पहुंचे थे। इस दौरान धर्मेंद्र ने फिल्मी स्टाइल में हेमा के लिए वोट की अपील की। धर्मेंद्र ने इस दौरान फिल्म शोले के वीरू के अंदाज में चुनावी रैली को संबोध‍ित किया।

धर्मेंद्र ने गांव वालों से अपनी बसंती के लिए वोट अपील करते हुए कहा-टगांव वालों अगर आपने हेमा मालिनी को अच्छे वोटों से नहीं जिताया तो इस गांव में जो टंकी है ना... मैं उस पर चढ़ जाऊंगा।' वहीं धर्मेंद्र के डायलॉग सुनने के बाद पूरी जनसभा ताल‍ियों से गूंज उठी। 

 

सुनाया बचपन का किस्सा

धर्मेंद्र ने अपने बचपन का किस्सा सुनाते हुए कहा कि जब वह चौथी क्लास में पढ़ते थे तब देश पर अंग्रेजों का राज था। मां हाथ में तिरंगा पकड़ाकर कहती बेटा जा आजादी के नारे लगा। मैं घर से बाहर निकलकर इंकलाब जिंदाबाद के नारे लगाता। शाम को पिता जी जब आते और उन्हें यह पता लगता तो वह मां से कहते इसके ऐसा करने पर मेरी नौकरी चली जाएगी।

मां का जवाब होता कि नौकरी जाए तो जाए लेकिन यह तो इंकलाब जिंदाबाद के नारे लगाएगा। इसके बाद धर्मेंद्र ने आगे कहा कि पंजाब से असम तक और कन्याकुमारी से कश्मीर तक हर बच्चा, बुजुर्ग व जवान भारत देश को अपनी मां समझे और भारत देश की उन्नति के लिए जी जान से मेहनत करें। हम भारत को मां कहते हैं। मां समझना भी शुरू कर दो दोस्तों, जिस दिन आपकी मां की तरफ कोई आंख उठा कर देख लेगा ,उसकी आंख फोड़ देंगे। 

बता दें हेमा चुनावी मैदान में जीत दर्ज करने के लिए हर संभव कोश‍िश कर रही हैं। बीते द‍िनों हेमा मालिनी की मथुरा के खेतों में गेहूं काटते हुए तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं।

Smita Sharma