धर्मेंद्र-हेमा ने फैमिली संग सेलिब्रेट किया छोटी बेटी अहाना का बर्थडे, नहीं दिखे सनी-बॉबी

7/29/2019 9:40:16 AM

मुंबई: देओल फैमिली की बॉन्डिंग इंडस्ट्री में काफी मशहूर है। फैमिली जिस तरह से मिल कर रहती है ये अपने आप में एक मिसाल है। हाल ही में धर्मेंद्र और हेमा मालिनी फैमिली संग टाइम स्पेंड करते नजर आए। फैमिली को मुंबई के जुहू स्थित हॉटल से निकलते स्पॉट किया गया।

दरअसल, धर्मेंद्र और हेमा ने रविवार शाम अपनी छोटी बेटी अहाना देओल का बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस बर्थ-डे पार्टी की तस्वीरें हेमा की बड़ी बेटी ईशा देओल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं।

बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरों में धर्मेंद्र, हेमा और ईशा के अलावा अहाना के पति वैभव वोहरा, ईशा और उनके पति भारत तख्तानी अपने बच्चों संग नजर आ रहे हैं। बर्थडे पार्टी की एक तस्वीर में अहाना अपने बेटे के साथ मिलकर अपना बर्थडे केक कट करते हुए दिखाई दे रही हैं।

तस्वीरों में सभी काफी खुश दिख रहे हैं। ईशा ने बर्थ-डे पार्टी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- Happy birthday my darling sister। देओल फैमिली की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।  

बता दें कि धर्मेंद्र अपने बच्चों के साथ अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं। पंजाब के गुरदासपुर से बीजेपी सांसद और एक्टर सनी देओल को धर्मेंद्र सीख और सलाह देते रहते हैं। वहीं, अपनी बेटियों के साथ भी धर्मेंद्र की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल रहती हैं।

 

 

 

 

 

Smita Sharma