इंडियन आइडल 12: दिलीप को याद कर फिर छलके धर्मेंद्र के आंसू, बोले- उनसे रोशनी चुराकर मैंने अपनी हसरतों के दीए जलाए

7/17/2021 12:35:02 PM

मुंबई. दिवंगत एक्टर दिलीप कुमार का 7 जुलाई को निधन हो गया था। दिलीप के जाने से फैंस और स्टार्स को बहुत बड़ा सदमा पहुंचा है। धर्मेंद्र दिलीप के जाने से बेहद दुखी हैं। धर्मेंद्र दिलीप के बहुत करीब थे। दिलीप धर्मेंद्र को अपना छोटा भाई मानते थे। हाल ही में धर्मेंद्र शो 'इंडियन आइडल 12' के सेट पर दिलीप को याद कर भावुक हो गए। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इस वीकेंड आने वाले एपिसोड में धर्मेंद्र और अनीता राज नजर आने वाले हैं। इस एपिसोड में दिलीप को खास तौर पर श्रद्धांजलि दी गई। इस मौके पर धर्मेंद्र दिलीप को याद कर रो पड़े। धर्मेंद्र ने कहा- 'अभी हम सदमे से उभरे नहीं हैं। मैं तो नहीं उभर पाया हूं। मेरी जान थे, मैंने अपनी जिंदगी की पहली फिल्म उनकी ही देखी थी। मुझे लगा मुझे भी इसी तरह इंडस्ट्री में प्यार मिले... मेरी हसरत थी... आते ही इनसे मुलाकात भी हो गई। वो प्यार भी बेपनाह मिलने लगा मुझे, बहुत प्यार मिला।

View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

धर्मेंद्र आगे कहा- 'दिलीप साहब जितने अजीम फनकार थे उससे भी अजीम इंसान थे। मैं तो ये कहूंगा फिल्म इंडस्ट्री के इस स्टार से रोशनी चुराकर मैंने अपनी हसरतों के दीये की लौ को रौशन किया। आज भी मैं कहता हूं, बहुत महान आर्टिस्ट हैं, सब हैं, लेकिन दिलीप साहब से बढ़कर मुझे कुछ नजर नहीं आता। मैं तो बस श्रद्धांजलि अपनी देता हूं। उन्हें जन्नत नसीब हो और सायरा को ऊपरवाला हिम्मत और हौसला दे।' फैंस इस वीडियो को खूब प्यार दे रहे हैं।


बता दें दिलीप का लंबी बीमारी के बाद 7 जुलाई 2021 को 98 साल की उम्र में निधन हो गया था। दिलीप के निधन के बाद उनके पार्थिव शरीर के पास रोते हुए धर्मेंद्र की तस्वीरें भी वायरल हुई थीं। धर्मेंद्र अक्सर दिलीप के लिए अपना प्यार जताते रहे हैं।

Content Writer

Parminder Kaur