85 साल के धर्मेंद्र ने ली कोरोना की पहली डोज, कहा-''जोश आ गया''

3/20/2021 8:14:06 AM

मुंबई: 15 महीनों के बाद भी देश कोरोना वायरस से जूझ रहा है। एक बार फिर इस वायरस से अपना कहर बरसा दिया है। लेकिन राहत की खबर ये भी है कि इस जानलेवा वायरस की अब वैक्सीन भी आ चुकी हैं। देश में अब तक करोड़ों लोगों को वैक्सिन लगाई जा चुकी हैं। ऐसे में अब बॉलीवुड स्टार्स भी कोरोना वैक्सीन की डोज ले रहे हैं। बीते दिनों  अनुपम खेर,सैफ अली खान,  हेमा मालिनी समेत कई स्टार्स ने वैक्सीन लगवाई थी।

PunjabKesari

वहीं अब इस लिस्ट में एक और नाम जुड़ गया है। दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र ने शुक्रवार शाम को कोरोना से बचाव के लिए टीका लगवाया। 85 साल के एक्टर ने इस बात की जानकारी ट्विटर पर वीडियो शेयर कर दी।

PunjabKesari

वीडियो में वह  अपने बाएं हाथ पर वैक्सीन का एक शॉट लेते दिख रहे हैं। वीडियो को शेयर कर उन्होंने लिखा-'ट्वीट करते करते..जोश आ गया..और मैं निकल गया..वैक्सीनेशन लेने.. यह निश्चित ही एक शो ऑफ नहीं है। दोस्तों कृपया अपना ख्याल रखें।'

PunjabKesari

वैक्सीन लगाने के बाद नर्स उनकी खैरियत पूछती है. धर्मेंद्र नर्स को आश्वासन देते हैं कि वे ठीक हैं और आशीर्वाद भी देते नजर आ रहे हैं। वीडियो में धर्मेंद्र कह रहे हैं कि लॉकडाउन को लॉकडाउन करना है तो दो गज की दूरी और मास्क है जरूरी। साथ ही वे ये भी कह रहे हैं कि बच्चों को भी इसकी जरूरत है और उन्हें भी ये भी ये देना चाहिए।
PunjabKesari

काम की बात करें तो धर्मेंद्र इन दिनों फिल्मी दुनिया के दूर अपने फाॅर्महाउस में समय बिता रहे हैं। हालांकि लंबे समय से फिल्मों से दूर धर्मेंद्र जल्द ही फिल्म अपने 2 बाॅलीवुड में वापसी कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके पोते करण देओल भी नजर आएंगे

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News