नफरत करने वालों को धर्मेंद्र का खास संदेश ''जो लोग मुझसे नाखुश हैं मुझमें खामिया देखते हैं, मैं उन्हें...''

3/16/2021 4:08:27 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. हिंदी सिनेमा के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र भले ही इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर हों, लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। एक्टर अक्सर अपने दिल की बात या किसी मुद्दे पर अपनी राय सोशल मीडिया पर ही फैंस के साथ शेयर करते हैं। हाल ही में उन्होंने फैंस को एक खास संदेश दिया है, जो कि खूब वायरल हो रहा है।

PunjabKesari


अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर उन्होंने वीडियो शेयर किया, जिसमें वो कह रहे हैं- 'मैं अब आपके नाम तक जानने लगा हूं। दुनिया के कौन से कोने और किस नाम से प्यार भरे पैगाम आते हैं, मैं जुड़ गया हूं आपसे। आप सभी मेरे परिवार की तरह हैं। खुश रहें आप सभी।


View this post on Instagram

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam)

नफरत करने वालों के लिए एक्टर ने कहा, 'यहां तक कि जो लोग मुझसे नाखुश हैं जो मुझमें खामिया देखते हैं, मैं चाहता हूं कि वह भी खुश रहें। उन्हें मेरा प्यार और आशीर्वाद है। मैं आप सभी के साथ जुड़ा रहूंगा। मैंने आपके प्यार की आदत डाल ली है। आप सब बहुत प्यारे हो, जीवन का मतलब खुशियों के साथ रहना है। इसलिए, खुश और मजबूत रहें। बाकि वह (भगवान) तय करता है कि क्या होगा, इसलिए उस पर विश्वास करो और आगे बढ़ते रहो, आपको ढेर सारा प्यार।'

 

PunjabKesari


यह वीडियो शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने कैप्शन में लिखा, 'नहीं चाहे जो... उन्हें भी चाहूंगा... ऐसा ही हूं... ऐसा ही रहूंगा... बदले नहीं बदलती फितरत... मैं कैसे बदलूंगा।'
एक्टर का ये पोस्ट खूब देखा और पढ़ा जा रहा है और फैंस कमेंट कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।
काम की बात करें तो धर्मेंद्र को आखिरी बार फिल्म 'यमला पगला दीवाना: फिर से' में देखा गया था। इस फिल्म में एक्टर बेटे सनी देओल और बॉबी देओल के साथ अहम भूमिका में नजर आए थे। लेकिन उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News