Airport: लाइमलाइट से दूर रहती हैं धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर, लंबे अरसे बाद बेटे सनी देओल संग इस अंदाज में हुईं कैमरे में कैद

8/30/2021 12:28:57 PM

मुंबई: बाॅलीवुड के ऑरिजनल 'ही-मैन' धर्मेंद्र अपनी प्रोफैशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहते हैं। धर्मेंद्र की दो पत्नियां हैं। जहां उनकी दूसरी पत्नी और एक्ट्रेस हेमा मालिनी लाइमलाइट में रहती हैं। वहीं उनकी पहली पत्नी प्रकाश कौर की पब्लिक अपीयरेंस कम ही देखने को मिलती हैं।

 

PunjabKesari

लेकिन हाल ही में लंबे अरसे बाद प्रकाश कौर मीडिया कैमरों में कैप्चर हुईं। दरअसल, प्रकाश कौर को सोमवार सुबह अपने एक्टर बेटे और सांसद सनी देओल के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया।

PunjabKesari

ज्यादा घर में ही अपना वक्त बिताने वाली प्रकाश कौर बेटे सनी के साथ कहीं रवाना हुईं। इस दौरान 70 साल की सनी की मां काफी फिट दिखी।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो उन्हें ग्रे कलर का सूट पहना था। प्रकाश कौर ने  इस दौरान उनके हाथ में एक बड़ा पर्स था। उनके बाल खुले थे और सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए उन्होंने चेहरे पर मास्क पहना था।

PunjabKesari

वहीं सनी देओल व्हाइट टी-शर्ट और जींस में हैंडसम दिखे। मां बेटे की ये तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि धर्मेंद्र ने प्रकाश कौर से साल 1954 में शादी की थी। सनी देओल और बॉबी देओल उनके बेटे हैं। प्रकाश की दो बेटियां हैं जिनके नाम अजीता और विजीता हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News