ऐसी दिखती हैं सांसद सनी देआल की वाइफ, अरसे बाद मीडिया के सामने आईं धर्मेंद्र की पहली पत्नी

9/20/2019 12:01:25 PM

मुंबई: सांसद और एक्टर सनी देओल के बेटे करण देओल फिल्म 'पल पल दिल के पास' से बाॅलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म में उनके साथ सहर बाम्बा हैं। सहर की भी यह पहली फिल्म है। फिल्म आज रिलीज हो गई है। गुरुवार रात फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई। इस स्क्रीनिंग में पूरा देओल परिवार और कई स्टार्स शामिल हुए। लेकिन इस दौरान की सारी लाइमलाइट सनी की पत्नी पूजा और धर्मेंद्र की पहली पत्नी ले गई।

स्क्रीनिंग में असरे बाद धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर और सनी की पत्नी पूजा देओल पहली बार मीडिया के सामने आईं।  पूजा को पब्लिक प्लेस पर कम ही देखा जाता है।

वह भी बेटे की मूवी की स्क्रीनिंग में शामिल हुईं। तस्वीरों में पूजा ब्लैक शर्ट और जींस में स्टाइलिश दिखीं। उन्होंने अपने लुक को लाइट मेकअप, खुले बाल से पूरा किया था। वहीं प्रकाश कौर इस दौरान सूट में दिखीं।

प्रकाश कौर की पब्लिक अपीयरेंस कम ही देखने को मिलती है। स्क्रीनिंग में पोते की हौसलाअफजाई करने के लिए प्रकाश पहुंचीं। स्क्रीनिंग में धर्मेंद्र भी नजर आए लेकिन धर्मेंद्र और प्रकाश दोनों अलग-अलग स्पॉट हुए।

बता दें कि एक्ट्रेस और धर्मेंद्र की पत्नी हेमा मालिनी स्क्रीनिंग से गायब दिखीं।पूजा और प्रकाश कौर की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

जानकारी के लिए बता दें कि धर्मेंद्र ने प्रकाश ने 1954 में शादी की थी। दोनों के चार बच्चे सनी, बॉबी, विजेता और अजि‍ता हैं।

वहीं सनी और पूजा की बात करें तो कपल ने साल 1984 में शादी की थी। फिल्म की बात करें तो यह एक रोमांटिक ड्रामा है। फिल्म के निर्देशक करण के पिता सनी देओल हैं।

 

 

 

 

 


 

Smita Sharma