मैंने तीन बार खुद को तैयार किया, लेकिन फिर... लता दीदी अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पाए धर्मेंद्र, बोले- मैं उन्हें हमें छोड़कर जाते हुए नहीं देना चाहता था

2/8/2022 3:01:17 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपने दिल की बातें फैंस के साथ ट्विटर या इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते हैं। बीते दिनों वह दिग्गज गायिक लता मंगेशकर के निधन से काफी टूट गए थे, जिसका दर्द उन्हेंने मीडिया के साथ बयां किया था। वहीं अब हाल ही में दिग्गज एक्टर ने बताया कि वो लता दीदी के अंतिम संस्कार पर क्यों नहीं जा पाए। 

86 साल के धर्मेंद्र ने बताया कि वो लता जी के अंतिम संस्कार में जाने के लिए तीन बार तैयार हुए, लेकिन हर बार खुद को पीछे कर लिया। मीडिया से बातचीत में एक्टर ने कहा  'मैं बहुत अनकंफर्टेबल और असहज था। मैं दीदी के अंतिम संस्कार पर जाने के लिए एक नहीं, बल्कि तीन बार तैयार हुआ, लेकिन हर बार मैंने खुद को पीछे खींच लिया। मैं उन्हें हमें छोड़कर जाते हुए नहीं देखना चाहता था। लता मंगेशकर के निधन की खबर सुनने के बाद मैं बहुत असहज महसूस कर रहा था।


दिग्गज ने आगे कहा, 'मैं आपको ये भी बताना चाहता हूं कि वो कभी-कभी मुझे गिफ्ट्स भी भेजती थीं। वो मुझे बहुत प्रेरित करती थीं और मुझसे कहती थीं कि मजबूत रहो। मुझे याद है कि मैंने एक बार ट्विटर पर उदास पोस्ट लिखा था, उन्होंने तुरंत फोन किया और पूछा कि क्या मैं ठीक हूं और मुझे खुश करने के लिए 30 मिनट तक मुझसे बात की। हम हाल में भी 25-30 मिनट तक चैट करते थे।'

 

बता दें, लता मंगेशकर 92 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह गईं। कोरोना संक्रमित होने के बाद उन्हें 8 जनवरी को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। इसके बाद वो निमोनिया से भी ग्रस्त हो गई थीं। करीब 28 दिनों तक अस्पताल में भर्ती रहने के बाद 6 फरवरी को उन्होंने दम तोड़ दिया और सबकी आंखों में आंसू दे गईं।
 

Content Writer

suman prajapati