धर्मेंद्र ने उड़ाई बॉलीवुड की धज्जियां, बोले- सब्जी मंडी बन गया है फिल्म उद्योग

12/2/2017 11:47:43 PM

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेता धर्मेंद्र का कहना है कि फिल्म इंडस्ट्री 'सब्जी मंडी' बन गई है और मौजूदा परिदृश्य में कलाकार पैसों के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं।अपने जॉली मूड के लिए मशहूर धर्मेंद्र ने बॉलीवुड को लेकर एक ऐसा बड़ आरोप लगाया है जिसे सुनने के बाद किसी का भी चौंकना लाजमी है। फिल्म इंडस्ट्री के हीमैन कहलाने वाले धर्मेंद्र का कहना है कि आजकल फिल्म इंडस्ट्री एक सब्जी मंडी बन गई है और कलाकार पैसे के लिए कुछ भी कर गुजरने के लिए तैयार हैं।

 

धर्मेंद्र मे आरोप लगाते हुए कहा है कि आज की फिल्मी दुनिया उनके दौर से अलग है, क्योंकि आज कलाकार पैसों के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो बताया जा रहा है, "आज यह उद्योग 'सब्जी मंडी' बन गया है, जहां आप सब्जियां बेचते हैं, खरीदते हैं और सौदेबाजी करते हैं। आज कलाकार पैसों के लिए कहीं भी नाच रहे हैं और कहीं भी गा रहे हैं। जहां कहीं भी पैसा है, वहां जा रहे हैं, तेल मालिश भी कर रहे हैं। पैसे के लिए कुछ भी। आज पैसा सबकुछ है, हमारे समय में ऐसा नहीं था।"

 

उन्होंने कहा, "मैं अवॉर्ड लेने गया था, क्योंकि मुझे कहा गया था कि दिलीप कुमार मुझे अवॉर्ड देंगे। मैं दिलीप साब के लिए वहां गया था। मुझे फिल्मफेयर से कोई मतलब नहीं था। इस इंडस्ट्री में आपको अवॉर्ड लेना आना चाहिए। मुझमें वो शातिरपन और खूबी नहीं थी। लोग अवॉर्ड पाने के लिए ओछे तरीके अपनाते हैं।"

 

बता दें शायद धर्मेंद्र की बातों में काफी हद तक सच्चाई भी दिखें। फिल्मों की बात करें तो फिलहाल धर्मेंद्र जल्द ही 'यमला पगला दीवाना 3' में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म अगले साल रिलीज होने वाली है। आपको बता दें कि धर्मेंद्र जैसे दिग्गज कलाकार को अभी तक के करियर में कम ही अवार्ड्स से नवाजा गया है।