अपने फुर्सत के पलों में यहां समय बिताते हैं धर्मेंद्र, ऐसा दिखता है उनका फार्म हाउस

12/8/2017 12:28:21 PM

मुंबई: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र आज 82 साल के हो गए हैं। उन्होंने फिल्मों में अपने किरदार से लोगो के दिलों में एक अलग ही छाप छोड़ी है। कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके धर्मेंद्र अभी भी फिल्मों में एक्टिव हैं।

खबरों की मानें तो फेसबुक पर 'धर्मेंद्र-ही मैन' नाम से पेज है। जिस पर उन्होंने अपनी लाइफ की कई फोटोज शेयर कर रखी हैं। लोनावला स्थित फार्म हाउस पर उनके फुर्सत के लम्हों की कुछ फोटोज भी इनमें शामिल हैं।

जिनमें उन्हें कहीं गाय का दूध दूहते देखा जा सकता है तो कहीं वे अपने पालतू डॉग के साथ खेलते नजर आ रहे हैं। एक इंटरव्यू के दौरान धर्मेंद्र ने कहा था, "मैं जाट हूं और जाट जमीन और अपने खेतों से प्यार करता है। मेरा ज्यादातर समय लोनावाला स्थित अपने फार्म हाउस पर ही बीतता है। हमारा फोकस ऑर्गनिक खेती पर है, हम चावल उगाते हैं। फार्म हाउस पर मेरी कुछ भैंसें भी हैं।

बता दें कि उनकी अपकमिंग फिल्म 'यमला पगला दीवाना 3' है, जिसकी शूटिंग जारी है। धर्मेंद्र 'शोले', 'मां', 'चाचा भतीजा', 'धरम वीर', 'राज तिलक', 'सल्तनत' और 'यकीन' जैसी कई पॉपुलर फिल्मों में काम कर चुके हैं। धर्मेंद्र को आखिरी बार साल 2015 में 'सेकंड हैंड हसबैंड' में देखा गया था, जिससे गोविंदा की बेटी टीना आहूजा ने बॉलीवुड डेब्यू किया था।