''ये कहर..क्यों..किस लिए..नूंह हिंसा पर धर्मेंद्र और सोनू सूद ने जताया रोष, कहा- ''अब बर्दाश्त नहीं होता''

8/2/2023 2:05:18 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. हरियाणा के नूंह से शुरू हुई हिंसा गुरुग्राम, फरीदाबाद सहित कई जगहों को अपनी चपेट में ले चुकी है। हिंसक लोगों ने अब तक कई बसों को जला दिया और कई दुकानों को आग के हवाले कर दिया। इस हिंसा से पूरा इलाका बुरी तरह प्रभावित हो रहा है। वहीं अब इस घटना पर बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र से लेकर सोनू सूद तक ने अपना गुस्सा जाहिर किया है और हिंसा प्रभावितों के लिए प्रार्थना की है। 

 

धर्मेंद्र ने अपने ट्विटर हैंडल से अपने हाथ जोड़े पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा "ये कहर... क्यों.. किस लिए? बक्श दे मालिक... अब तो बक्श दे। अब बर्दाश्त नहीं होता।" 


वहीं, एक्टर सोनू सूद ने भी नूंह हिंसा पर भावुक पोस्ट शेयर लिखा, "ना किसी का घर जला, ना किसी की दुकान, बस जल रही थी इंसानियत, देख रहा इंसान।" 


सोनू और धर्मेंद्र के ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं और यूजर्स भी कमेंट कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

क्या है नूंह हिंसा
दरअसल, हरियाणा के नूंह में विश्व हिंदू परिषद की यात्रा पर भीड़ ने हमला कर दिया था। इस घटना में चार लोगों की मौत हो गई। इस हिंसा के बाद इलाके का माहौल खराब हो गया। इलाके में इंटरनेट सर्विस बंद कर दी गई हैं। नूंह से सटे गुरुग्राम में जगह जगह विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं। वहीं अब इस पूरे मामले में पुलिस ने 80 से अधिक लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया है। इसके बावजूद हिंसा थमने का नाम नहीं ले रही।


 

Content Writer

suman prajapati