धर्मेंद्र, जीतेंद्र और विनोद खन्ना की फिल्म ''द बर्निंग ट्रेन'' का बनेगा रीमेक, जल्द शुरू होगी शूटिंग

3/11/2020 3:20:27 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड स्टार्स किसी सुपरहिट फिल्म का रीमेक बनाने का कोई मौका अपने हाथ से जाने नहीं देते। बता दें जल्द ही फैन्स को साल 1980 में रिलीज हुई फिल्म द बर्निंग ट्रेन का रीमेक देखने को मिल सकता है। रवि चोपड़ा के निर्देशन में बनीं इस फिल्म में एक्टर विनोद खन्ना, धर्मेंद्र, हेमा मालिनी, जीतेंद्र और नीतू कपूर ने अहम किरदार से लोगों का दिल जीता था। फिल्म काफी सुपरहिट रही।

बता दें इस फिल्म के रीमेक के लिए जैकी भगनानी और जूनो चोपड़ा हाथ मिला रहे हैं। इस बारे में बातचीत करते हुए जैकी ने कहा, ये एक बॉलीवुड क्लासिक है और मैं अपने दोस्त जूनो के साथ 40 साल पहले रवि चोपड़ा की बनाई इस जादुई फिल्म को रीक्रिएट करने के लिए एक्साइटेड हूं। उन्होंने कहा कि वो इस फिल्म को उसी अंदाज में दर्शकों के सामने लाने के लिए पूरे जी- जान से मेहनत करेंगे। इतना ही नहीं जैकी ने ट्वीटर पर भी इस बात की जानकारी शेयर की है। 

 

फिल्म की कहानी है एक ट्रेन हादसे में फंसे लोगों को बचाने की कमाल की यंग के ऊपर आधारित है। 


बता दें फिल्म की शूटिंग इसी साल अगस्त में शुरू होगी। इसकी स्टारकास्ट के बारे में जैकी ने कहा, "हम कास्ट जल्द ही फाइनल कर लेंगे. नया प्लॉट भी ट्रेन में हो होगा और कहानी का ट्विस्ट भी हम बदलने वाले हैं.",

Edited By

suman prajapati