RIP Lata: हेमा मालिनी ने 6 फरवरी को बताया ''काला दिन'', लता दीदी के निधन से सदमे में धर्मेंद्र बोले- विश्वास नहीं हो रहा आप हमें छोड़ गए

2/6/2022 3:33:17 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. दिग्गज गायिका लता मंगेशकर 6 फरवरी को इस दुनिया को छोड़कर चल बसीं। सोशल मीडिया भी इस वक्त उनकी यादों में भीगा हुआ है। फैंस से लेकर सेलेब्स तक सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। वहीं अब इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र ने भी लता दीदी की याद ने एक दिल तोड़ देने वाला पोस्ट शेयर किया है, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।


धर्मेंद्र ने अपने ट्विटर हैंडल पर लेजेंड के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर कर लिखा- "पूरी दुनिया दुखी है, विश्वास नहीं हो रहा है कि आप हमें छोड़ गए हैं!!! हम आपको याद करेंगे लता जी, आपकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करें।"


इस तस्वीर में धर्मेंद्र लता मंगेशकर के पीछे से उनके गले लगते नजर आ रहे हैं और स्वर कोकिला भी इस दौरान बेहद प्यारी स्माइल दे रही हैं, लेकिन अफसोस ये प्यारी स्माइल अब इस दुनिया में नहीं रही।


वहीं धर्मेंद्र के अलावा उनकी पत्नी और एक्ट्रेस हेमा मालिनी ने भी लता की मृत्यु पर शोक व्यक्त किया और अपने ट्विटर हैंडल पर उनकी तस्वीरें शेयर कर लिखा,"6 फरवरी हमारे लिए एक काला दिन है - वह किंवदंती जिसने हमें गीतों का खजाना दिया है, भारत की कोकिला, लताजी ने हमें स्वर्ग में अपने दिव्य संगीत को जारी रखने के लिए छोड़ दिया है। यह मेरे लिए एक व्यक्तिगत क्षति है क्योंकि एक दूसरे के लिए हमारा स्नेह और प्रशंसा परस्पर थी।”


 

 

Content Writer

suman prajapati