धर्मा प्रोडक्शंस और धर्मैटिक एंटरटेनमेंट के जरिए OTT पर नई कहानियों के साथ कर रहे है राज

11/6/2021 12:53:29 PM

नई दिल्ली। लॉकडाउन के चलते जहा थिएटर्स बंद थे वही धर्मा प्रोडक्शंस और धर्मैटिक एंटरटेनमेंट तहत करण जौहर,  गुंजन सक्सेना से मीनाक्षी सुंदरेश्वर तक अलग अलग जॉर्नर की फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दर्शकों का मनोरजंन करते नज़र आए।

 

धर्मैटिक एंटरटेनमेंट एक कंटेंट स्टूडियो है जो फिक्शन और नॉन-फिक्शन फॉर्मेट में विशेष कहानियों को दुनिया के सामने लाने फोकस कर रहा है ।  यह धर्मा प्रोडक्शंस का डिजिटल विस्तार है, जो भारत के शीर्ष फिल्म प्रोडक्शन-हाउस में से एक है, जो अपनी ब्लॉकबस्टर हिट और भारतीय सिनेमा में नए मानक स्थापित करने के लिए जाना जाता है, इसका नेतृत्व  बहुप्रतिभाशाली निर्देशक और निर्माता करण जौहर कर रहे हैं।

 

पिछले दो वर्षों में डिजिटल स्पेस में कंटेंट को बढ़ावा मिला हैधर्मा प्रोडक्शंस  और धर्मैटिक एंटरटेनमेंट ने  कंटेंट को बढ़ाने में उल्लेखनीय योगदान दिया है।  कियारा आडवाणी के साथ गिल्टी से, मल्टी-स्टारर अजीब दास्तां, विभिन्न प्रकार के शो फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड लाइव्स या अभी रिलीज़ हुई फ़िल्म मीनाक्षी सुंदरेश्वर तक हर कहानियां अलग और अनोखी है बढ़ रही हैं। यहां तक कि  एंथोलॉजी सीरीज़ लस्ट स्टोरीज़ के साथ, कियारा आडवाणी को बॉलीवुड में अपनी एक पहचान हासिल हुई है। वहीं अजीब दास्तां ने हमें नुसरत भरुचा का एक नया टैलेंट दिखाया, जिसने एक घरेलू कामगार की भूमिका निभाई और अपने हक के लिए लड़ती नज़र आई।    

 

द फैबुलस लाइव्स ऑफ़ बॉलीवुड वाइव्स  शो ने तो सामान्य व्यक्ति को ग्लैमर दुनिया की व्यक्तिगत झलक दिखाई।  महीप कपूर, भावना पांडे, सीमा खान और नीलम कोठारी की विशेषता वाली श्रृंखला हमें बॉलीवुड हस्तियों की पत्नियों की एक अनफिल्टेड दुनिया में ले जाती है।  इस शो को मिली प्रतिक्रिया ने निर्माताओं को बॉलीवुड वाइव्स के फैबुलस लाइव्स के नए सीजन की घोषणा करने के लिए प्रेरित किया है। हालही में रिलीज हुई शेरशाह को मिली जबरदस्त सफलता के बाद तो ओटीटी फिल्म के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए है ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News