‘धारावी बैंक’: जानिए क्रूर थलाइवन और उसके परिवार के बारे में, MX player है पर फ्री स्ट्रीम

12/9/2022 3:04:35 PM

मुंबई। IMBD पर शानदार 9+ रैंकिंग के साथ, MX ओरिजिनल सीरीज धारावी बैंक ने ओटीटी स्पेस में लहर पैदा कर दी है और लाखों दर्शकों का दिल जीत लिया है। आप में से जो लोग इसे देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, उनका इंतजार अब खत्म हो गया है क्यूंकी सभी एपिसोड्स MX Player पर मुफ्त में उपलब्ध हैं। यह शुक्रवार, 9 दिसंबर से एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम हो रहा है।

"मेरे परिवार को छूने का नहीं!" - निर्मम थलाइवन के इस दिल को छू लेने वाले डायलॉग ने अभिनेता सुनील शेट्टी की खूब तारीफें बटोरी हैं और यही भावना इस रोमांचकारी रिवेंज ड्रामा सीरीज के केंद्र में है। धारावी की गलियों में अपने अपराध सिंडिकेट को निडरता से संचालित करते हुए थलाइवन को बाहरी ताकतों से जूझते हुए और साथ ही परिवार में आंतरिक शक्ति संघर्षों को संभालते हुए देखता है जो उसे बहुत प्रिय है।

यहां आपको इस गैंगस्टर परिवार और थलाइवन के दोस्तों के बारे में जानने की जरूरत है जो इस 10 एपिसोड की सिरीज़ को इतनी आकर्षक घड़ी बनाते हैं।

PunjabKesari

थलाइवन के रूप में सुनील शेट्टी: बॉलीवुड और प्रशंसकों द्वारा प्यार से 'अन्ना' कहे जाने वाले, सुनील शेट्टी आसानी से धारावी बैंक में अपनी सफेद शर्ट और धोती में थलाइवन के रूप में भय और सम्मान कायम करते हैं। एक स्थानीय डॉन जो 30,000 करोड़ के साम्राज्य का सबसे शक्तिशाली और क्रूर नेता बन गया, वह धारावी की झुग्गियों में एक किले में रहता है। आमतौर पर शांत और रचित, वह प्रतिशोधी और अनप्रेडिक्टेबल है और उसकी हरकतें आपको हैरान कर देंगी। जबकि वह कुछ लोगों के लिए एक मसीहा है, वह अपने दुश्मनों पर बेधड़क नज़र रखता है और उनके बीच अपना डोमिनेंस साबित करने का कोई मौका नहीं छोड़ता है।

बोनम्मा के रूप में शांति प्रिया: थलाइवन की यह 50 वर्षीय अविवाहित बहन बहुमुखी अभिनेत्री, शांति प्रिया द्वारा निभाई गई, एक देवता के रूप में पूजी जाती है, लेकिन वह अभी भी अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए संघर्ष कर रही है। किसी भी अन्य औसत भाई-बहन के विपरीत, वह लालची और अत्याचारी है और सत्ता के लिए अपनी भूख को किसी से भी ऊपर रखती है और यहां तक ​​​​कि वह परिवार में एक मजबूत भावनात्मक इंसान भी है।

PunjabKesari

पार्वती के रूप में संध्या शेट्टी: थलाइवन की सबसे बड़ी बेटी, अभिनेत्री संध्या शेट्टी द्वारा निभाई गई पार्वती एक साधारण और पारिवारिक लड़की है। अपने भाई-बहनों के विपरीत, उसके पास अपने पिता को अलग करने या नुकसान पहुँचाने की कोई कुटिल योजना नहीं है।

शिव के रूप में वामसी कृष्ण: शिव थलाइवन के गुस्सैल, घमंडी, असंवेदनशील सबसे बड़े बच्चे हैं। 30 वर्ष की आयु में, शिव अच्छी तरह से जानते हैं कि धारावी के लोग केवल उनके पिता के कारण उनका सम्मान करते हैं, और छाया में रहने की इस छवि को मिटा देना चाहते हैं। शिव किसी दिन अपने पिता के सिंहासन पर बैठने का सपना देखते हैं... लेकिन क्या वह?

वीरभद्र के रूप में सिद्धार्थ मेनन: थलाइवन का सबसे छोटा बेटा  वीरभद्र एक शिक्षित और महत्वाकांक्षी 26 वर्षीय युवक है। अभिनेता सिद्धार्थ मेनन द्वारा अभिनीत, वीरभद्र अपने पिता की कार्बन कॉपी है। लोग न केवल उसका सम्मान करते हैं बल्कि यह भी महसूस करते हैं कि वह थालावियन के साम्राज्य का असली उत्तराधिकारी है। हालांकि, उनके पास एक गहरा, काला रहस्य भी है, जिसके उजागर होने पर कई समीकरण बदल जाएंगे।

PunjabKesari

दीपा के रूप में भावना राव: थलाइवन की सबसे छोटी बेटी, अभिनेत्री भावना राव द्वारा निभाई गई दीपा एक ज़बरदस्त किरदार है जिसे दर्शक धारावी बैंक में देखेंगे। इस तरह के एक समृद्ध अपराध सिंडिकेट को नियंत्रित करने वाले सरगना की बेटी होने के नाते, दीपा, एक वकील, ने अपने परिवार के आपराधिक तरीकों से दूर अपना जीवन जीने का विकल्प चुना है। एक मजबूत दिमाग वाली महिला, दीपा किसी से नहीं डरती हैं और अपने जीवन को स्वतंत्र रूप से जीने के लिए मजबूती से खड़ी हैं।

राजन के रूप में रोहित पाठक: रोहित पाठक थलाइवन के दामाद, राजन की भूमिका निभाते हैं। परिवार के अन्य लोगों के विपरीत, राजन थालावियन के सच्चे-नीले वफादार हैं। थालावियन का दाहिना हाथ माना जाने वाला, वह पूरी लगन से निर्देशों का पालन करता है और अपने गुरु की आज्ञा को पूरा करने के लिए किसी भी हद तक जा सकता है। लेकिन, थालावियन के प्रति उसकी वफादारी ने उसे कई अन्य लोगों का दुश्मन बना दिया।

माइकल के रूप में ल्यूक केनी: माइकल थलाइवन के सबसे पुराने सहयोगी हैं। ल्यूक केनी द्वारा अभिनीत, उन्हें इस लंबे-लंबे साम्राज्य के सबसे मजबूत स्तंभों में से एक माना जाता है। थलाइवन और उनके परिवार के प्रति उनकी वफादारी निर्विवाद रूप से मजबूत है। हालांकि, उसे अपने घेरे के भीतर गुटों से निपटना होगा, जिनका इस्तेमाल थलाइवन के खिलाफ युद्ध में किया जा सकता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Custom

Auto Desk


Recommended News

Related News