पिता को याद कर भावुक हुए धर्मेंद्र, फैंस को दी बड़ी सीख बोलेे ''कर्ज ये मां-बाप का...कभी किसी से चुकाया ना गया''

10/12/2020 3:17:07 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र कुमार 84 की उम्र में भी सोशल मीडिया की दुनिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। बीते रविवार ही-मैन ने हिंदी सिनेमा में अपने 60 साल पूरे किए। इस मौके पर एक्टर ने एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया था और बताया था कि बॉलीवुड में 60 साल पूरे होने पर उन्हें इंडस्ट्री में कभी ऐसा नही लगा कि वो कोई सेलिब्रेटी हैं। अब हाल ही में धर्मेंद्र ने अपने पिता से जुड़ा हुआ एक पोस्ट शेयर किया है और फैंस को एक बड़ी सीख दी है। 

PunjabKesari


धर्मेंद्र ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने पिता की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो कैमरा ऑन करते हुए नजर आ रहा हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा, "कर्ज ये, मां-बाप का... कभी किसी से चुकाया ना गया, आखरी दम तक दुआएं देते चले जाते हैं और दोस्तों, जीते जी इन्हें इनके ना होने का एहसास ना दो। मेरे बाबू जी. बरसात के मुहुर्त पर, कैमरा ऑन करते हुए. बॉबी को और पूरी यूनिट को आशीर्वाद दे रहे थे।" धर्मेंद्र का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और फैंस इसे खूब पसंद भी कर रहे हैं।

PunjabKesari


बता दें इन दिनों धर्मेंद्र फिल्मी दुनिया छोड़ फार्महाउस की जिंदगी जी रहे हैं और अक्सर अपने फार्महाउस की तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं।

PunjabKesari


काम की बात करें तो धर्मेंद्र ने अर्जुन हिंगोरानी की फिल्म 'दिल भी तेरा हम भी तेरे' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। अपने फिल्मी करियर के दौरान एक्टर ने 'सत्यकाम', 'खामोशी', 'शोले', 'क्रोधी' और 'यादों की बारात' जैसी मशहूर फिल्मों में काम किया है। 

 
 
 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News