नेक काम: सुपरस्टार धनुष ने जीता फैंस का दिल, नादिगर संगम के लिए बनी रही इमारत के लिए दान किए 1 करोड़

5/14/2024 9:05:47 AM

मुंबई: सुपरस्टार धनुष तमिल इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर हैं। फैंस को उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार रहता है। साउथ के अलावा हिंदी पट्टी में भी उनकी गजब की लोकप्रियता है। वे इस साल कई बड़े प्रोजेक्ट में काम कर रहे हैं। इसी बीच धनुष अपने एक नेक काम को लेकर चर्चा में हैं।

PunjabKesari

 

दरअसल, उन्होंने नादिगर संगम के लिए बनी रही इमारत के निर्माण के लिए एक करोड़ का दान दिया है। धनुष ने साउथ इंडियन आर्टिस्ट्स एसोसिएशन के अध्यक्ष और एक्टर नासर को चैक सौंपा। इस मौके पर कार्थी भी मौजूद रहे। धनुष के इस काम से उनके प्रशंसक काफी खुश है। मालूम हो कि उनसे पहले कमल हासन और दलपति विजय भी दान दे चुके हैं।

 

PunjabKesari

 

काम की बात करें तो फिल्म 'रायन' में नजर आएंगे यह एक एक्शन ड्रामा फिल्म है। हाल ही में फिल्म का पहला गाना रिलीज किया गया था। फैंस उनकी फिल्म  'रायन'  का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।निर्माताओं की ओर से अभी तक इसकी रिलीज की कोई घोषणा नहीं की गई है। केवल इतनी ही जानकारी सामने है कि इसे जून 2024 में रिलीज किया जाएगा। फिल्ममें धनुष के अलावा एसजे सूर्या, कालिदास जयराम, दुशारा विजयन, सेल्वाराघवन, अपर्णा बालमुरली, संदीप किशन, वरलक्ष्मी सरथकुमार जैसे स्टार्स हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News