धनुष की अपकमिंग फिल्म DNS की शूटिंग रुकी , तिरूपति पुलिस ने इस कारण नहीं दी परमिशन!

1/31/2024 4:23:56 PM

मुंबई: एक्टर धनुष इन दिनों नई फिल्म की तैयारियों में बिजी हैं। धनुष ने डायरेक्टर शेखर कमुला के साथ फिल्म DNS में काम करना शुरू कर दिया था। इस फिल्म का कुछ हिस्सा तिरूपति में शूट किया जाना था लेकिन पुलिस से परमिशन न मिलने के कारण शूट रुक गया है। एक इंग्लिश पोर्टल की रिपोर्ट के मुताबिक DNS की शूटिंग तिरूपति पहाड़ियों की तलहटी में होनी थी और इसके लिए बसों समेत अन्य वाहनों और कारों को दूसरे रास्ते पर मोड़ना पड़ा। इस वजह से भारी ट्रैफिक जाम लग गया।

ऐसा भी कहा जा रहा है कि फिल्म के क्रू मेंबर्स ने श्रद्धालुओं को मंदिर के बाहर भेज दिया क्योंकि वो वहां गोविंदराजा स्वामी मंदिर के बाहर शूटिंग करना चाहते थे। इस कारण फिल्म के क्रू के खिलाफ उनकी हरकतों के लिए शिकायत भी दर्ज की गई। इसके बाद तिरूपति पुलिस ने DNS की टीम को वहां शूटिंग करने की परमिशन देने से इंकार दिया। इस वजह से फिल्म की शूटिंग रुक गई।

 

बता दें कि कुछ हफ्ते पहले ही फिल्म 'डीएनएस' की मुहूर्त पूजा की गई थी जिसके बाद शूटिंग शुरू हुई। फिल्म का पहला शेड्यूल तिरूपति में था लेकिन परमिशन न मिलने के कारण शूट रोक दिया गया है। फिल्म में Dhanush के अलावा रश्मिका मंदाना और नागार्जुनम लीड रोल में हैं। 

 

Content Writer

Smita Sharma