Big News! पत्नी ऐश्वर्या से तलाक नहीं लेगें साउथ सुपरस्टार धनुष, शादी को दूसरा मौका देना चाहते हैं रजनीकांत के बेटी- दामाद!

10/4/2022 10:27:28 AM

मुंबई: प्यार दुनिया की सबसे खूबसूरत भावनाओं में से एक है। वहीं एक कदम आगे बढ़कर शादी करना किसी भी कपल की जिंदगी का सबसे बेहतरीन पल होता है हालांकि, जब वह खूबसूरत रिश्ता टूट जाता है, तो यह न केवल एक रिश्ते को बल्कि पूरे परिवार को खत्म कर देता है। ऐसा ही तब हुआ जब साउथ के सुपरस्टार धनुष ने शादी के 18 साल बाद पत्नी ऐश्वर्या रजनीकांत से अलग होने का फैसला किया।

PunjabKesari

इस साल की शुरुआत में जनवरी में अलग होने की घोषणा की थी। इस खबर ने हर किसी का दिल तोड़ दिया था। वहीं अब धनुष और उनकी एक्स पत्नी को लेकर ऐसी खबर आई जो आपके चेहरे पर मुस्कान ला देगी। खबर हैं कि दोनों ने एक बार फिर साथ आने का फैसला कर लिया है। जी हां, आपने ठीक सुना।  धनुष और ऐश्वर्या ने अपनी शादी को दूसरा मौका देने का फैसला किया है।

PunjabKesari

लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो इस जोड़े ने अपने तलाक को रोकने और अपने निजी मुद्दों को सुलझाने की कोशिश करने का फैसला किया है। धनुष और ऐश्वर्या के परिवारों ने रजनीकांत के घर पर एक बैठक की जहां यह तय किया गया कि जोड़े को काम करने की कोशिश करनी चाहिए और अपनी शादी के मुद्दों को सुलझाना चाहिए।

 

इस बीच जैसे ही धनुष और ऐश्वर्या ने अलग होने की घोषणा की, उसी के पीछे के कारण के बारे में कई रिपोर्टों ने मीडिया में अपनी जगह बना ली। एक रिपोर्ट के मुताबिक,धनुष और ऐश्वर्या की शादी उनके व्यस्त काम के कारण खराब हो गई थी। रिपोर्ट में यह भी कहा गया गया था कि धनुष एक वर्कहॉलिक है और इसने उसके पारिवारिक जीवन पर भारी असर डाला।

PunjabKesari

गौरतबल है कि 18 जनवरी, 2022 को धनुष और ऐश्वर्या ने अलग होने की घोषणा की थी। दोनों ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट शेयर कर लिखा था -'दोस्त के रूप में, कपल के रूप में, माता-पिता के रूप में और एक-दूसरे के शुभचिंतकों के रूप में 18 साल का साथ रहा। ये जर्नी समझदारी, ग्रोथ, समायोजन और अनुकूलन की रही है। आज हम एक ऐसी जगह पर खड़े हैं जहां हमारे रास्ते अलग हैं। ऐश्वर्या और मैंने एक कपल के रूप में अलग होने और अपने बेहतर के लिए व्यक्तिगत रूप में समझने के लिए समय निकालने का फैसला किया है। हमारे फैसले का सम्मान करें और इससे निपटने के लिए हमें जरूरी प्राइवेसी जरूर दें।' ओम नम: शिवाय!' इस नोट के साथ धनुष ने हाथ जोड़ने के इमोजी भी लगाए हैं।

PunjabKesari

धनुष ने रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत से 18 नवंबर 2004 में धूमधाम से शादी रचाई थी। जब धनुष की शादी हु, तब वह महज 23 साल के थे। दोनों की पहली मुलाकात साल 2003 में एक फिल्म के सेट पर हुई थी। धनुष और ऐश्वर्या के दो बच्चे हैं जिनका नाम यत्र और लिंगा है।  हमें उम्मीद है कि धनुष और ऐश्वर्या अपनी समस्याओं को सुलझा लेंगे और एक साथ वापस आ जाएंगे।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News