धनाश्री वर्मा के घर छाया मातम, ''झलक दिखला जा 11'' के फिनाले से पहले क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की पत्नी के करीबी का निधन

2/24/2024 1:34:57 PM

मुंबई: कोरियोग्राफर और क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की पत्नी धनाश्री वर्मा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। वह इन दिनों 'झलक दिखला जा 11' में अपने डांस का जलवा बिखेर रही हैं। शो में धनाश्री को काफी पसंद किया जा रहा है। हर हफ्ते वो अपनी परफॉर्मेंस से जजेस के साथ ही दर्शकों को भी हैरान कर रही हैं।

बेहतरीन परफॉर्मेंस की वजह से ही धनाश्री शो के फिनाले में भी पहुंच गई हैं लेकिन इस बीच फिनाले से पहले ही धनाश्री पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। उनके किसी करीबी ने दुनिया को अलविदा कह दिया है  जिसकी वजह से कोरियोग्राफ बुरी तरह टूट गई हैं। ये करीबी कोई और नहीं बल्कि उनकी नानी मां हैं। धनाश्री ने अपने इंस्टा पर अपनी नानी के साथ बिताए पलों को शेयर किया है।

 

इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है-'जीवन में इतनी बड़ी बीमारियों से लड़ने के बाद आपने बड़ी ही जुनून के साथ लड़ाई लड़ी। आप मेरे लिए हमेशा मार्गदर्शक रहीं। आज मैं जो भी हूं। उसका पूरा श्रेय आपको ही जाता है। आपके आशीर्वाद से ही सब संभव हो पाया है।'

 

धनाश्री ने आगे लिखा- 'मैं ये कभी नहीं भूल सकती. मेरा नाम धनाश्री आपने ही रखा, हमेशा याद आओगी आप, मेरी तरफ से श्रद्धांजलि, मेरी प्यारी नानी, मेरी योद्धा, ओम शांति।'

'झलक दिखला जा 11' में धनाश्री के अलावा नीषा रानी, शोएब इब्राहिम , अद्रिजा सिन्हा और श्रीराम चंद्र झलक दिखला जा 11 के फाइनलिस्ट बने हैं। शो का ग्रैंड फिनाले 3 मार्च को होने वाला है।अब देखना होगा कि इस सीजन की ट्रॉफी को अपने घर ले जाता है।

Content Writer

Smita Sharma