मुसीबत में घिरे 'आशिकी' फेम राहुल रॉय, पैसे नहीं लौटाने के आरोप में धनंजय गलानी ने भेजा कानूनी नोटिस

11/20/2022 12:16:00 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म 'आशिकी' फेम राहुल रॉय मुसीबतों में घिरते दिख रहे हैं। निर्माता धनंजय गलानी ने उन पर पैसे नहीं लौटाने का आरोप लगाया है। इतनी ही नहीं, इस मामले में उन्होंने राहुल रॉय को एक कानूनी नोटिस जारी किया है। 


धनंजय गलानी ने राहुल पर आरोप लगाया कि उन्होंने एक साल पहले 50 हजार की साइनिंग अमाउंट ली थी, जिसे वह वापस नहीं कर रहे हैं। धनंजय ने बताया कि मैं 7 दिनों के लिए राहुल रॉय को अपनी फिल्म में लेना चाहता था। इसके लिए हमारी बात 1 लाख पर तय हुई थी। उन्होंने मुझे 50 हजार तुरंत देने के लिए कहा था, बाकी के पैसे प्रोजेक्ट पूरे होने पर देने की बात हुई थी। हम इसके बाद अन्य प्रोजेक्ट में व्यस्त हो गए। हालांकि दुर्भाग्य से नवंबर 2020 में उन्हें ब्रेन स्ट्रोक हो गया और फिर मैंने उन्हें कॉल नहीं किया क्योंकि मैं उन्हें परेशान नहीं करना चाहता था।


उन्होंने आगे कहा, 'हाल ही में मेरी मार्च में उनसे दोबारा बात हुई। उन्होंने मुझसे कहा कि वह दो और महीने आराम करना चाहते हैं। इसके बाद वह मेरे प्रोजेक्ट पर काम करेंगे। 2 महीने बाद मैंने उन्हें अपनी फिल्म के शेड्यूल के लिए लाइन अप करने के लिए पूछा। इस पर राहुल रॉय ने कहा कि वह मेरे साथ काम नहीं कर पाएंगे और उन्होंने पैसा लौटाने की बात भी कही। हालांकि जब भी मैंने उनसे पैसे की बात की। वह मुझे वापस देने का भरोसा देकर कॉल रख देते थे। 1 साल हो गया है और उन्होंने मेरे पैसे नहीं लौटाए हैं। इसके लिए मैंने अब मेरे वकील के माध्यम से उन्हें एक कानूनी नोटिस जारी किया है।


वहीं इस पर राहुल रॉय ने कहा, 'मैं धनंजय गलानी से एक प्रोजेक्ट को लेकर पिछले 3 वर्षों से बात कर रहा हूं। जब मैं उनके साथ काम करने के लिए तैयार था। उन्होंने मुझे होल्ड पर डाल दिया। वह मेरे साथ ब्रेन स्ट्रोक होने के तुरंत बाद काम करना चाहते थे जो कि मेरे लिए संभव नहीं था। मैं ठीक हो रहा था और मैं ठीक से बात भी नहीं कर पा रहा था। मुझे यह प्रोजेक्ट भी अब पसंद नहीं आ रहा। वह मुझसे लगातार पैसे मांग रहे हैं। मैं धीरे-धीरे काम कर रहा हूं और मेरा पूरा इरादा उनको पैसे वापस देने का है जो कि मैं जल्द लौटा भी दूंगा।'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News