गुड न्यूज: मां बनीं टीवी की 'पार्वती', घर गूंजी बेटे की किलकारी

10/10/2020 8:35:44 AM

मुंबई: 'देवों के देव महादेव' एक्ट्रेस पूजा बनर्जी के घर खुशियों ने दस्तक दी है। एक्ट्रेस पूजा बनर्जी ने हाल ही में एक बेटे को जन्म दिया है।इसकी जानकारी खुद पूजा के पति और एक्टर कुणाल वर्मा ने एक इंटरव्यू में दी हैं। उन्होंने कहा है कि 'पूजा और मुझे गर्व है और हम बेहद खुश हैं।

हमें यह बताते हुए खुशी है कि आज हम एक बेटे के पेरेंट्स बन गए। जब पूजा ने बेटे को जन्म दिया तब मैं उनके साथ ऑपरेशन थियेटर में था। दोनों स्वस्थ हैं और मैं भगवान के आशीर्वाद के लिए बहुत आभारी हूं।'इस समय एक्ट्रेस के फैंस सोशल मीडिया पर उन्हें खूब बधाई दे रहे हैं। 


पूजा ने लॉकडाउन के बीच अपनी प्रेग्‍नेंसी का खुलासा किया था। पूजा बनर्जी ने इस साल अप्रैल में अपने बॉयफ्रेंड और टीवी के मशहूर एक्टर कुणाल वर्मा से शादी की थी। पूजा और कुणाललंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। प्रेगनेंसी को लेकर पूजा ने बताया कि वह पहले बच्चे के होने बाद पारंपरिक तरीके से शादी करेंगी। 

 

काम की बात करें तो पूजा बनर्जी को टीवी के फेमस शो तुझ संग प्रीत लगाई सजना, द कपिल शर्मा शो, देवों के देव महादेव में देखा गया है। देवों के देव महादेव में पूजा ने माता पार्वती का किरदार निभाया था। इस किरदार के जरिए पूजा को काफी पहचान मिली। टीवी सीरियरल्स के के अलावा पूजा फिल्मों में भी अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी हैं।

Smita Sharma