टीवी के ''महादेव'' को मिली रियल लाइफ ''पार्वती'': ''देवों के देव महादेव'' फेम मोहित रैना ने की शादी, पेस्टल लहंगे में सजी खूब जचीं दुल्हनिया

1/2/2022 8:38:03 AM


मुंबई: टीवी के 'महादेव' यानि एक्टर मोहित रैना को आखिरकार उनकी रियल लाइफ पार्वती मिल गई है। इस बात की जानकारी टीवी सीरियल स्टार मोहित रैना ने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी है। खास बात ये है कि देवों के देव महादेव फेम मोहित रैना ने सीक्रेट मैरिज की तस्वीरें शेयर कर नए साल 2022 के पहले दिन फैंस को तगड़ा झटका दिया।  

मोहित रैना ने 1 जनवरी 2022 को गर्लफ्रेंड अदिति संग सात फेरे लिए हैं। एक्टर की शादी की तस्वीरें इस समय इंटरनेट पर छाईं हुईं हैं। लुक की बात करें तो दुल्हा बने मोहित रैना व्हाइट कलर की शेरवानी में काफी जच रहे हैं।

 वहीं दुल्हन अदिति पेस्टल कलर के लहंगे में खूबसूरत दिखीं। मेहंदी सजे हाथ, चूड़ा, कलीरे, मांग टीका , नथ, नेकलेस दुल्हन बनीं अदिति के लुक को चार चांद लगा रहा है।

इन तस्वीरों को शेयर कर मोहित रैना ने लिखा-'प्यार किसी बाधा को नहीं जानता। ये सीमाओं को पार कर लेता है, बाड़ से छलांग लगाता है, दीवारों को पार कर पूरी आशाओं के साथ अपनी मंजिल पर पहुंचता है।

View this post on Instagram

A post shared by Mohit Raina (@merainna)

आशा और परिवार के आशीर्वाद के साथ अब हम दो नहीं बल्कि एक हैं। इस नए सफर के लिए आपका प्यार और आशीर्वाद चाहिए। अदिति और मोहित।' 

फैंस कपल की शादी की तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। इसके साथ ही उन्हें ढेर सारी बधाई दे रहे हैं।  एक यूजर ने हर-हर महादेव लिखा है। एक और ने लिखा है, शिव पार्वती। एक और फॉलोअर ने कॉमेंट किया है, उरी के सारे एक्टर की शादी हो गई।

मोहित रैना ने टीवी सीरियल देवों के देव महादेव से काफी लोगों के बीच काफी लोकप्रियता हासिल की है। मोहित 'उरी-द सर्जिकल स्ट्राइक' और 'मिसेज सीरियल किलर' जैसी फिल्मों में भी अपनी एक्टिंग का दम दिखा चुके हैं। रीसेंटली मोहित रैना डायरीज 26/11 में नजर आए थे। 

 

 

Content Writer

Smita Sharma