''बिग बॉस OTT'' 3 में ''वड़ा पाव गर्ल'' की एंट्री पर देवोलीना ने कसा तंज, बोलीं- सड़क पर चिल्लाइए, झगड़ा कीजिए, 1-2 थप्पड़..

6/22/2024 5:08:03 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. 'वड़ा पाव गर्ल' उर्फ चंद्रिका दीक्षित की बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 में एंट्री हो गई है। चंद्रिका के घर में एंट्री करते ही सोशल मीडिया पर उनकी और भी चर्चाएं तेज हो गए हैं। हाल ही में बिग बॉस 13 में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस देवोलीना ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर तंज कसा है और चंद्रिका दीक्षित की 'बिग बॉस ओटीटी 3' में एंट्री पर सवाल उठाया है। 

PunjabKesari

 

देवोलीना ने चंद्रिका पर तंज कसते हुए कहा कि पहले बात अलग थी, लेकिन अब शो में जाने के लिए आपको सड़क पर चिल्लाना होगा, झगड़ा करना होगा और व्लॉगर्स को बुलाकर वीडियो बनवाना होगा।  

PunjabKesari


एक्ट्रेस ने आगे कहा, 'तो जो लोग मुझसे पूछते हैं कि बिग बॉस में जाने के लिए क्या करना पड़ता है? कहां ऑडिशन देना पड़ता है? जवाब: वैसे हमारे टाइम ऐसा नहीं था। वक्त बदल गया है, जज्बात बदल गए हैं।' उन्होंने कहा, 'फिलहाल की शर्त को देख कर मैं कन्फर्म हूं, रास्ते पर लगातार एक महीने चिल्लाइए, झगड़ा कीजिए, 1-2 थप्पड़ जड़ देंगे तो पुलिस स्टेशन जाना पड़ेगा, जिससे आपकी पब्लिसिटी में चार चांद लग जाएगा। उसके बाद खुद को वायरल कीजिएगा। आजकल बहुत सारे माध्यम उपलब्ध हैं आजकल। व्लॉगर्स को बुला लीजिएगा आपका वीडियो बनाने। ये सब होने के बाद जब आपको कोई गाली देने गले फिर समझ जाना आपका बिग बॉस में सेलेक्शन हो गया।’

 

बता दें, 'बिग बॉस ओटीटी 3' में 'वड़ा पाव गर्ल' चंद्रिका दीक्षित के अलावा शिवानी कुमारी, सना मकबूल, रणवीर शौरी सहित कई कंटेस्टेंट्स शमिल हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News