मेरे वीर दा विवाह: भाई की शादी में छाया ''गोपी बहू'' का ट्रेडिशनल लुक, साड़ी और मांग में सिंदूर सजाए सुंदर दिखीं देवोलीना की नई भाभी

7/12/2022 9:33:15 AM

मुंबई: टीवी की 'गोपी बहू' यानि एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी की फैमिली में इन दिनों जश्न का माहौल है। दरअसल, देवोलीना भट्टाचार्जी के भाई हाल ही में शादी के बंधन में बंधे हैं। देवोलीना के भाई ने असम के गुवाहाटी में लेडी लव संग सात फेरे लिए। हाल ही में एक्ट्रेस की भाई की शादी की तस्वीरें सामने आईं हैं जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

 देवोलीना ने सोशल मीडिया पर अपने परिवार के सबसे नए सदस्य का स्वागत किया है। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि देवोलीना की भाभी पारंपरिक असमिया गेटअप में सुंदर दिख रही हैं।

लुक की बात करें तो देवोलीना की भाभी ने बेज कलर की साड़ी कैरी की है। इसके साथ उन्होंने नेकलेस, गोल्ड के कड़े, चूड़ियां पेयर की हैं। मिनिमल मेकअप,मांग में सजा सिंदूर, हाथों में लगी मेहंदी और रेड लिपस्टिक नई नवेली दुल्हनिया के लुक को चार-चांद लगा रही है।

वहीं देवोलीना के भाई ब्लैक शर्ट और ब्लू पैंट में जच रहे हैं। देवोलीना की बात करें तो वह भी बेज-गोल्डन कलर की साड़ी खूबसूरत लग रही हैं। 


देवोलीना ने शादी की तस्वीरें शेयर कर लिखा-'जीवन के लिए हमेशा साथ। अपने सभी प्यार की बौछार करें और सुंदर जोड़े को आगे एक सुंदर विवाहित जीवन के लिए आशीर्वाद दें। #Battacharjee परिवार के सबसे नए और सबसे युवा सदस्य @sonowalprismita का घर में आपका स्वागत है, मेरी प्यारी, मिसेज भट्टाचार्जी।'

काम की बात करें तो देवोलीना एक शॉर्ट फिल्म पर काम कर रही हैं, जिसे उन्होंने रेणुका शहाणे के साथ शूट किया है। इसके अलावा वह साथ निभाना साथिया के दूसरे सीजन में थोड़े समय के लिए वापस आएंगी।

 

Content Writer

Smita Sharma