रक्षाबंधन पर भाई अनदीप से हुई देवोलीना की सुलह, शहनवाज शेख से शादी के बाद रिश्ते में आ गई थी खटास

8/30/2023 4:26:55 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. रक्षा बंधन का त्योहार भाई और बहन के प्यार का प्रतीक है। यह ऐसा त्योहार है जो रुठे भाई-बहन को भी पास लाता है और उनमें स्नेह पैदा कर देता है। अब इस रक्षा बंधन पर एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी के रुठे भाई अनदीप संग रिश्ते मधुर हो गए। हाल ही में इस बात को खुलासा 'गोपी बहू' ने एक इंटरव्यू में बातचीत में किया।


दरअसल, साल 2022 में देवीलीना की जिम ट्रेनर शहनवाज शेख संग शादी के बाद उनके भाई संग रिश्ते लड़खड़ा गए थे। इंटरकास्ट मैरिज के कारण उनके भाई को थोड़ी आपत्ति थी और भाई-बहन के रिश्ते में दरार आ गई थी। मगर रक्षाबंधन आने से उनकी नाराजगी खत्म हो गई है। इस बात की जानकारी देते हुए एक्ट्रेस ने कहा, उनका भाई अनदीप संग रिश्ता बिल्कुल ठीक हो गया है। 

 

पहली बार मीडिया से अपने भाई संग रिश्ते पर बात करते हुए देवोलीना ने कहा, 'मुझे पता है कि वो उस वक्त नाराज था। और मैं उसके उस रवैये को समझ सकती हूं और सहमत भी हूं। लेकिन हम सभी जानते हैं कि समय के रहते सब चीजें सही हो जाती हैं और भाई-बहन तो एक-दूसरे के गुस्से से वाकिफ होते हैं। अंत में हम दोनों ही एक-दूसरे का सहारा हैं और ये बात अच्छे से जानते हैं। भगवान की कृपा से हमारे बीच अब सबकुछ ठीक है।'

 

देवोलीना ने आगे कहा, 'मुझे लगता है कि लोग सोशल मीडिया पर इस कदर हावी हो गए हैं कि उन्होंने किसी भी रिश्ते को फॉलोइंग के आधार पर आंकना शुरू कर दिया है। मुझे पर्सनली लगता है कि ये बेवकूफी है। क्या हमारा बॉन्ड तभी है, जब हम एक-दूसरे को सोशल मीडिया पर फॉलो कर रहे हैं? हमें अब बड़े होने की जरूरत है। मैं तो बस ये चाहती हूं कि नेगेटिविटी और नेगेटिव लोग हमारी लाइफ से दूर रहें और अपने काम से मतलब रखें। ये मेरी फैमिली है और मुझे पता है कि अपने रिश्तों को कैसे अच्छे से रखना है। कम से कम किसी को यह नहीं भूलना चाहिए कि मैं टीवी की सबसे पसंदीदा बहुओं में से एक हूं। 


रक्षाबंधन के त्योहार पर भाई को याद करते हुए देवोलीना ने कहा, 'भाई-बहन होना किसी आशीर्वाद से कम नहीं है। भाई आपको बेइंतहां प्यार करता है। बिना शर्त के चाहता है। वो आपकी हर चीजों में भागीदार होता है। हर चीज से प्रोटेक्ट करता है। आपका बचाव करता है। सिर्फ वही होता है, जो आपकी बोली बोलता है। वो आपको हमेशा सपोर्ट करता है और आपके लिए दूसरों से भी लड़ जाता है। मेरा भाई मेरा फेवरेट सुपरहीरो है। मेरा भाई खिलौनों की लड़ाई से लेकर फैमिली वेकेशन्स तक साथ था। मेरे ग्रेजुएशन के वक्त भी था। और आगे भी रहेगा।'

Content Writer

suman prajapati