''कोई उससे कितनी भी बात करले पर....शहनाज की हालत बताते हुए इमोशनल हुईं देवोलीना, कहा- उम्मीद है वो सिद्धार्थ के सारे सपने पूरे करें

9/30/2021 11:05:37 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी, जो बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की को-कंटेस्टेंट रह चुकी हैं। 2 सितंबर को सिद्धार्थ के अचानक निधन की खबर से देवोलीना को बड़ा धक्का लगा था। वहीं सिड की करीबी दोस्त तो उनके निधन से बिल्कुल ही बिखर गईं। जब सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार के वक्त शहनाज वहां पहुंची तो वह बेहद बेसुध सी हालत में थी। वहीं अब एक्टर के निधन को एक महीना पूरा होने जा रहा है, लेकिन शहनाज उनकी यादों से बाहर नहीं निकल पा रही हैं। इसी बीच हाल ही में देवोलीना ने सिद्धार्थ के निधन के बाद शहनाज गिल की स्थिति को लेकर बात की।

 

इंटरव्यू में देवोलीना ने कहा कि शहनाज को जब सिद्धार्थ के बारे में पता चला तो वह खुद को संभाल नहीं पा रही थीं। इस सदमे से बाहर आने में शहनाज को काफी वक्त लगेगा। सिद्धार्थ की मां भी एक स्ट्रॉन्ग महिला हैं। 

 

 


देवोलीना ने आगे कहा-शहनाज के लिए मेरा सारा प्यार। मुझे विश्वास है और मैं जानती हूं कि इस सदमे से बाहर आना शहनाज के लिए कितना मुश्किल है। उन्हें नॉर्मल होने में काफी वक्त लगेगा। मैं उम्मीद करती हूं कि सिद्धार्थ के सारे सपने शहनाज पूरे करें। उन्हें मेरा प्यार और आशीर्वाद।


देवोलीना ने बताया कि वह शहनाज से पहले दिन मिलना चाहती थीं, ऐसे में उन्होंने एक्ट्रेस को फोन करना उचित समझा। बाद में सोचा कि यह शहनाज से बात करने का सही समय नहीं है। यह घड़ी उसके लिए काफी मुश्किलों भरी है। कोई जितना भी उनसे बात क्यों न करे ले, उनका दर्द उनसे नहीं ले सकता।

 


बता दें, सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से शहनाज गिल को बड़ा झटका लगा है। वो न ही अब तक घर से बाहर निकली हैं और न ही सोशल मीडिया पर एक्टिव हुई हैं। ऐसे में फैंस को शहनाज की काफी चिंता हो रही हैं और वह उन्हें जल्द नॉर्मल होने की सलाह दे रहे हैं।

 

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News