देवोलीना ने सोशल मीडिया से लिया ब्रेक, कुछ समय के लिए 'तू तू मैं मैं' से दूर रहना चाहती हैं एक्ट्रेस

7/22/2020 1:00:40 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. बिग बॉस 13 से सुर्खियां बटोरने वाली देवोलीना भट्टाचार्जी सोशल मीडिया की दुनिया से काफी दिनों से दूर हैं। कई दिनों से सोशल साइट्स पर उनका कोई पोस्ट नहीं देखने को मिला। फैंस उनकी पोस्ट्स का इंतजार कर रहे हैं। अब इन सब बातों पर देवोलीना ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और बताया है कि उन्होंने सोशल मीडिया से ब्रेक लिया हुआ है।


हाल ही में मीडिया से बात करते हुए देवोलीना ने बताया कि मैं इन दिनों सोशल मीडिया ब्रेक पर हूं और मैं अपना समय किताबें पढ़कर, टीवी सीरीज देखने और क्रिएटिव काम करने में बिता रही हूं। मैं जानती हूं कि फैंस मुझे बहुत मिस कर रहे होंगे। जो मुझसे प्यार करते हैं, वो मुझे अपना प्यार दिखाने के लिए याद कर रहे होंगे और जो मुझे ट्रोल करते हैं शायद वो भी उस 'तू तू मैं मैं' को याद कर रहे हों। लेकिन कुछ समय के लिए मुझे अपने जीवन में कुछ सकारात्मकता की जरुरत है।


देवोलीना ने आगे कहा कि मैं न्यू नॉर्मल महसूस नहीं करती क्योंकि ये सामान्य नहीं है। हम इसे स्वीकार नहीं कर सकते। हमें अभी भी वैक्सीन के लिए उम्मीद के साथ साथ लड़ने की जरुरत है और ये बहुत जल्द आएगा।


बता दें देवोलीना ने आखिरी पोस्ट 4 जुलाई को किया था, वहीं 8 जुलाई को उन्होंने ट्विटर पर आखिरी ट्वीट किया था।
काम की बात करें तो देवोलीना ने स्टार प्लस के शो साथ निभाना साथिया में अपने किरदार से घर-घर में पहचान बनाई है। शो में उनके गोपी बहू के किरदार को खूब पसंद किया गया था। वहीं बिग-बॉस 13 में भी एक्ट्रेस काफी सुर्खियों में रही थीं।

Edited By

suman prajapati