होमटाउन पहुंची देवोलीना ने की अपनी 90 साल की ग्रैंड मां से मुलाकात, तस्वीरों में दादी-पोती का दिखा मस्तीभरा अंदाज

3/13/2021 1:53:22 PM

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बाॅस 14' में एजाज खान की प्रोक्सी रूप में नजर आईं एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी इन दिनों अपने होम टाउन असम में हैं। होमटाउन पहुंची देवोलीना यहां खूब मस्ती कर रही हैं। हाल ही देवोलीना ने अपनी 90 साल की दादी से मुलाकात की।

PunjabKesari

दादी से मिलकर एक्ट्रेस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। इस मुलाकात की तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टा पर शेयर की हैं। तस्वीरों में दादी-पोती का मस्ती भरा अंदाज देखने को मिल रहा है।

PunjabKesari

तस्वीरों में कभी देवोलीना दादी को देख मुस्कुरा रही हैं तो कभी उनके गालों के पास हाथ रख पोज दे रही हैं। लुक की बात करें तो देवोलीना ग्रीन कलर के टाॅप और व्हाइट जींस में नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

वहीं उनकी दादी व्हाइट साड़ी में दिख रही हैं। देवोलीना ने इन तस्वीरों को शेयर कर लिखा- Aaita  #grandmom 90 & Countinggg । फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesariइससे पहले देवोलीना ने एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में वह असम का पारंपरिक बिहू डांस करते नजर आई थीं।  वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा- जब होम टाउम असम में हों तो बिहू डांस करना तो जरूरी है।

PunjabKesari

काम की बात करें तो देवोलीना हाल ही 'साथ निभाना साथिया 2' में नजर आई थीं।इसके अलावा वह बिग बाॅस 13 में भी नजर चुकी हैं। बैक इंजरी की वजह से देवोलीना को ये शो बीच में ही छोड़ना पड़ गया था।

View this post on Instagram

A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News