दोस्त दिव्या भटनागर के निधन से टूटी देवोलीना,तस्वीर शेयर कर लिखा-बड़ी भी तू थी और बच्ची भी तू ही

12/7/2020 9:59:56 AM

मुंबई: टीवी इंडस्ट्री को सोमवार सुबह ही सबसे बड़ा झटका लगा है। हाल ही में खबर आई कि कुछ दिन से वेंटिलेटर पर जिंदगी की जंग लड़ रही एक्ट्रेस दिव्या भटनागर का निधन हो गया है। वह 34 साल की थीं। दिव्या का निधन सुबह 3 बजे हुआ है। दिव्या के निधन की खबर से पूरी इंटरटेरमेंट इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ पड़ी है। दिव्या की दोस्त और एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने इंस्टाग्राम पर एक मैसेज लिखकर दुख जताया है।

PunjabKesari

उन्होंने दिव्या संग अपनी तस्वीरें शेयर कर लिखा-'जब कोई किसी के साथ नहीं होता था तो बस तू होती थी। दिवु तू ही तो मेरी अपनी थी जिसे मैं डांट सकती थी, रूठ सकती थी, दिल की बात कह सकती थी। मुझे पता है कि जिंदगी ने तुझपर बहुत सितम किए हैं। तू बेंइतेहां दर्द में थी लेकिन अब मुझे पता है कि तू बेहतर जगह पर है, जहां दुख, दर्द, चीटिंग, झूठ जैसा कुछ नहीं है।

View this post on Instagram

A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena)

 

मैं तुझे मिस करुंगी दिवु और तू भी जानती है कि तुझे मैं प्यार करती हूं और तेरी फिक्र थी मुझे। बड़ी तू थी पर बच्ची भी तू ही थी। भगवान तेरी आत्मा को शांति दे। जहां भी है तू अभी बस खुश रह। तू बहुत जल्दी चली गई दोस्त।'

 

Bollywood Tadka

बता दें कि सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है’में गुलाबो का किरदार निभाने वाली दिव्या कोरोना वायरस का शिकार हो गई थीं। इसके बाद उन्हें गोरेगांव के एसआरवी अस्पताल में एडमिट करवाया गया था। खबरों की मानें तो उन्हें निमोनिया हुआ था। उनका ऑक्सीजन लेवल कम हो रहा था, जिस वजह से उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था। 

Bollywood Tadka

 

मां ने बयां किया था दिव्या की जिंदगी का दर्द

एक वेब पोर्टल से बात करते हुए दिव्या की मां ने एक्ट्रेस के पति गगन पर गंभीर आरोप लगाए थे। मां ने बताया था- 'दिव्या के पति गगन 'फ्रॉड' है. वो एक्ट्रेस को छोड़कर चले गए और उन्होंने एक्ट्रेस की हेल्थ के बारे में भी नहीं पूछा। दिव्या ने हमारी जानकारी के बिना शादी की थी. हम इस शादी के विरोध में थे। दिव्या पहले मीरा रोड पर एक बड़े घर में रहती थी लेकिन शादी के बाद वो ओशिवारा में एक छोटे से घर में रहने लगी। उसका पति भी फ्रॉड निकला, उसे छोड़कर चला गया।'
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News