माथा पट्टी..रेड बिंदी..सोने का हार..रिसेप्शन पार्टी को लिए कुछ यूं सजीं देवोलीना, सिल्क साड़ी में बला की खूबसूरत दिखीं ''गोपी बहू''

12/17/2022 11:44:05 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी सीरियल 'साथ निभाना साथिया' की 'गोपी बहू' यानी देवोलीना भट्टाचार्जी सिंगल से मिंगल हो चुकी हैं। 14 दिसंबर को एक्ट्रेस ने अपने जिम ट्रेनर शाहनवाज शेख संग शादी रचाई है, जिसके बाद से वो लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। कपल की शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं। इसी बीच देवोलीना ने अपने रिसेप्शन लुक की झलक शेयर की है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं।



देवोलीना भट्टाचार्जी ने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर अपने रिसेप्शन लुक की झलकियां शेयर की हैं, जिसमें वह पार्टी के लिए रेड्डी होती नजर आ रही हैं।

 

लुक की बात करें तो इस दौरान देवोलीना रेड एंड गोल्डन सिल्क साड़ी में बला की खूबसूरत लग रही हैं।

 

बालों पर माथा पट्टी, गले में मंगलसूत्र और सोने के हार, कानों में मैचिंग झूमके और माथे पर बिंदी उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं।

 

ओवरऑल लुक में गोपी बहू की खूबसूरती देखते ही बन रही है।


बता दें, देवोलीना भट्टाचार्जी ने पति संग रोमांटिक तस्वीरें शेयर कर अपनी शादी को ऑफिशियल किया था। उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था, 'और हां मैं गर्व से कह सकती हूं मैं शोनू की हो गई, चिराग लेकर भी ढूंढ़ती तो तुझ जैसा नहीं मिलता। तुम मेरे सभी दर्द और प्रार्थनाओं का जवाब हो। आई लव यू शोनू। खूब सारा प्यार आप सभी को, हमें अपनी प्रार्थनाओं में रखिएगा और आशीर्वाद बनाए रखिए। द मिस्टीरियस मैन और फेमस शोनू और तुम सबके जीजा।'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena)

Content Writer

suman prajapati