सर्जरी के लिए हाॅस्पिटल एडमिट हुईं देवोलीना भट्टाचार्जी, कभी मुस्कुराती...कभी दोस्त को गले लगा पाउट बनाती दिखी एक्ट्रेस

1/28/2022 4:59:55 PM

मुंबई: एक्ट्रेस  देवोलीना भट्टाचार्जी  इस हफ्ते की शुरुआत में हुए डबल एविक्शन के बाद रियालिटी शो बिग बाॅस 15 से आउट हो गईं हैं। शो के निकलते ही एक्ट्रेस ही ने लाइव में बताया था कि उनकी सर्जरी होने वाली हैं।

PunjabKesari

वहीं अब देवोलीना सर्जरी के लिए हाॅस्पिटल में एडमिट हो गई हैं। इस बात की जानकारी उनकी दोस्त लक्ष्मी अय्यर ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर कर दी। तस्वीर में देवोलीना हाॅस्पिटल के  कपड़ों में नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

अच्छी बात ये है कि इससे देवोलीना का हौसला नहीं टूटा है। तस्वीरों में भी मुस्कुराती हुई दिख रही हैं। एक तस्वीर में देवोलीना दोस्त को गले लगाए पाउट बनाती दिख रही हैं। वहीं एक तस्वीर में वह बड़ी सी स्माइल करती नजर आ रही हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lakshmi R Iyer (@iyer_lakshmi)

 

देवोलीना की दोस्त लक्ष्मी ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा- 'मैंने फाइटर गर्ल देवोलीना से मुलाकात की और उसे सर्जरी के लिए प्यार और शक्ति की कामना करती हूं। मैं देवो से बहुत प्यार करती हूं और तुम्हें मुस्कुराता देखकर मैं बहुत खुश हूं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena)

बता दें कि देवोलीना भट्टाचार्जी ‘बिग बॉस 15’ के दौरान एक टास्क के दौरान बुरी तरह घायल हुईं थी लेकिन, अब उनकी चोट इस कदर बढ़ गई है कि उन्हें सर्जरी करवानी होगी। देवोलीना भट्टाचार्जी ने लाइव सेशन में सर्जरी की जानकारी शेयर की थी। उन्होंने बताया था कि पोल वाला टास्क करते हुए वह गंभीर रूप से घायल हुई और उनकी एक नस क्षतिग्रस्त हो गई। देवोलीना ने इस दौरान कहा था- 'मैंने एमआरआई करवाया है। मेरी हालत काफी गंभीर है। 19 घंटे भारी पड़ गए। गिरने की वजह से चोट ज्यादा आ गई है। मैं गुरूवार को अस्पताल में भर्ती होने वाली हूं और शुक्रवार को मेरा ऑपरेशन होगा। मैं इस चीज से लडूंगी। लेकिन इसको लेकर चिंता भी है।मुझे बस आप लोगों की दुआ की जरूरत है। मैं अस्पताल में भर्ती होने से पहले आप लोगों से बात करना चाहती थीं। '


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News