BB 15:देवोलीना भट्टाचार्जी की होगी सर्जरी,लाइव आकर रोते हुए बोलीं-''19 घंटे भारी...टाइम खराब पर इसमें भी कुछ अच्छा ही होगा मेरा''

1/26/2022 2:09:26 PM

मुंबई: टीवी की 'गोपी बहू 'यानि एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी हाल ही में रियालिटी शो 'बिग बॉस 15' बेघर हुईं हैं। घर से निकलते ही वह इंस्टा लाइव आईं। इस दौरान उन्होंने फैंस के साथ बातचीत के बीच अपनी इंजरी से लेकर प्रतीक सहजपाल संग दोस्ती और अपने इविक्शन पर बात की। लाइव चैट के दौरान देवोलीना ने बताया कि पोल टास्क के दौरान उन्हें चोट लग गई थी, जिसके कारण उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट होना पड़ा।

PunjabKesari

इस बारे में बात करते हुए देवोलीना रोते हुए बोलीं-'पोल टास्क के दौरान मैं गिरीं तो मेरी टांग में गंभीर चोट लग गई थी। इसके लिए अब उनका ऑपरेशन किया जाएगा। मैंने आज एमआरआई करवाया है। मेरी हालत काफी गंभीर है। 19 घंटे भारी पड़ गए। गिरने की वजह से चोट ज्यादा आ गई है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena)

मैं गुरूवार को हाॅस्पिटल में भर्ती होने वाली हूं और शुक्रवार को मेरा ऑपरेशन होगा। मैं इस चीज से लडूंगी लेकिन इसको लेकर चिंता भी है. मुझे बस आप लोगों की दुआ की जरूरत है। मैं हाॅस्पिटल  में भर्ती होने से पहले आप लोगों से बात करना चाहती थीं।' देवोलीना ने कहा- 'ये एक nerve decompression सर्जरी है जो बेहद गंभीर है।टाइम खराब चल रहा है। लेकिन इसमें भी कुछ अच्छा ही होगा मेरा।'

PunjabKesari

देवोलीना ने प्रतीक सहजपाल संग अपनी दोस्ती पर भी बात की।  उन्होंने कहा कि उनके लिए सिर्फ एक ही विनर हैं और वह हैं प्रतीक। वह आगे भी उनके साथ दोस्ती रखेंगी। देवोलीना ने रश्मि देसाई के साथ शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री की थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News