मरने से पहले दिव्या भटनागर ने रो-रोकर सुनाया था देवोलीना को अपना दर्द, एक्ट्रेस ने शेयर किया ऑडियो

12/12/2020 4:44:39 PM

मुंबई. शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की एक्ट्रेस दिव्या भटनागर का बीते दिनों निधन हो गया है। एक्ट्रेस की मौत कोरोना वायरस की वजह से हुई है। एक्ट्रेस की मौत के बाद से उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई खुलासे हो रहे हैं। जिसने सबको हैरान कर दिया है। दिव्या के परिवार वालों ने एक्ट्रेस के पति गगन गबरू पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने भी दिव्या के परिवार को सपोर्ट किया है। देवोलीना ने एक वीडियो शेयर कर लोगों को बताया था कि दिव्या का पति उसके साथ मारपीट करता था। इन आरोपो को दिव्या के पति गगन ने खारिज किया था। अब देवोलीना ने फिर एक ऑडियो शेयर किया है। 

PunjabKesari


शेयर ऑडियो में देवोलीना अपनी दोस्त दिव्या से बात कर रही है। दिव्या रो-रोकर अपने दर्द को बयान कर रही है। दिव्या कह रही है कि उसका पति उसे बेल्ट से मारता है और मर्डर करने की धमकी देता है। देवोलीना के इस सबूत ने सबकी बोलती बंद कर दी है। ऑडियो शेयर करते हुए देवोलीना ने लिखा- 'हम किसी के कत्ल होने का इंतजार करते हैं। लोग बैठकर तमाशा देख रहे हैं और आरोपी सड़क पर खुले आम घूम रहा है। अब इस आदमी को भी सपोर्ट चाहिए। ये सब बोलते हुए उसे शर्म नहीं आती। उसे जेल के पीछे होना चाहिए।

View this post on Instagram

A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena)

देवोलीना ने आगे लिखा- 'दिव्या बहुत से लोगों को अपना दोस्त बताती थी। कहां चले गए वो सब दोस्त...। आज सबको सांप सूंघ गया है। लालची लोग हैं सब...। सब लोग आंसू तो बहा रहे हैं लेकिन कोई कुछ नहीं कर रहा।'

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Parminder Kaur


Recommended News

Related News