द राइज़ का क्रेज फिर आया नजर, देवेन्द्र फड़णवीस ने जावेद अली के साथ गाया ''श्रीवल्ली'' गाना!

11/8/2023 5:25:36 PM

नई दिल्ली। पुष्पा फीवर इतनी आसानी से नहीं उतरने वाला है। जबकि दर्शक पूरी तरह से पुष्पा: द राइज़ में डूबे हुए थे, मेकर्स ने पुष्पा 2: द रूल से नेशनल अवॉर्ड विनर एक्टर अल्लू अर्जुन का पहला पोस्टर जारी करके उत्साह को और बढ़ा दिया, जिसका असर देश भर में दिखाई दिया और फैन्स और ऑडियंस फिल्म के बारे में और ज्यादा जानने के लिए बेकरार हो उठे। ऐसे में अब जबकि अगले पार्ट के लिए जनता की एक्साइटमेंटसाफ है, पुष्पा: द राइज़ का क्रेज हाल ही में फिर देखा गया जब महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री, देवेंद्र फड़नवीस जावेद अली के साथ 'श्रीवल्ली' गाना गाते नजर आएं।
 

महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेन्द्र फड़नवीस मुंबई में एक इवेंट में शामिल हुए थे और जहां उन्हें पुष्पा: द राइज का फेमस 'श्रीवल्ली' गाना गाते देखा गया। यह वह पल था जब सिंगर जावेद अली, जिन्होंने हिंदी में 'श्रीवल्ली' गीत को अपनी आवाज दी हैं, ने माननीय उप मुख्यमंत्री को माइक दिया और उन्होंने अपनी खूबसूरत आवाज में गीत की कुछ लाइने गाईं।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Marathi Fire (@marathifire)

यह वाकई पुष्पा: द राइज़ द्वारा पैदा किए गए जोश को दर्शाता है। खैर, यह तो सिर्फ शुरुआत है क्योंकि अब पुष्पा 2: द रूल की रिलीज के साथ एक्शन और जोश का लेवल बढ़ने वाला है, जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है।
 

पुष्पा 2: द रूल सुकुमार द्वारा निर्देशित हैं और इसमें अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहद फासिल ने अभिनय किया हैं। माइथ्री मूवी मेकर्स और मुत्तमसेट्टी मीडिया द्वारा निर्मित पुष्पा 2: द रूल 15 अगस्त 2024 को रिलीज़ होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat


Recommended News

Related News