शराब पीकर मारपीट और बदतमीजी के बाद गिरफ्तार हुए फैशन डिजायनर रोहित बाल को मिली जमानत

9/23/2017 9:36:31 AM

मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर फैशन डिजाइनर रोहित बल को दक्षिणी दिल्ली की डिफैंस कॉलोनी में कार पार्किंग को लेकर नशे की हालत में पड़ोसी के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। जिसके कारण उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। 

बताया जा रहा है कि पुलिस ने जानकारी दी है कि उन्होंने नशे की हालत में पड़ोसी को धमकी दी। रोहित के साथ तीन अन्य व्यक्तियों को भी गिरफ्तार किया गया है। हालांकि, इन चारों को बाद में जमानत पर रिहा कर दिया गया है। डिजाइनर को अपने घर के बाहर पार्किंग की जगह नहीं मिल पायी थी। इस पूरे मामले में रोह‌ित बल के पड़ोसी का आरोप है क‌ि रात 3 बजे रोह‌ित ने उनके घर का दरवाजा खटखटाया। जैसे ही वो घर से बाहर ‌न‌िकले रोह‌ित ने उन्हें गाल‌ियां देना शुरू कर द‌िया। पड़ोसी ने इसकी सूचना तुरंत पुल‌िस को दी। पुल‌िस जब मौके पर पहुंची उस वक्त रोह‌ित नशे में थे।

खबरों की मानें तो पड़ोसी द्वारा इसकी शिकायत करने के बाद पुलिस ने रोहित, उसके ड्राइवर समेत तीन साथियों पर मामला दर्ज कर लिया है। हालांकि पुलिस ने गिरफ्तारी के कुछ देर बाद ही चारों को जमानत दे दी है।

बता दें कि रोहित बल का नाम भारत के मशहूर फैशन डिजाइनरों में लिया जाता है। फैशन इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक उनका काफी नाम है। इस मामले में अभी रोहित बल का बयान नहीं आया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News