Bigg Boss 15: मुश्किलों में घिरे उमर रियाज, डिजाइनर ने दर्ज कराया केस, बायकॉट का बोर्ड लेकर सड़क पर किया विरोध

12/8/2021 12:20:32 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. मॉडल आसिम रियाज के भाई उमर रियाज इन दिनों रियलिटी शो बिग बॉस 15 में अपनी अपीयरेंस को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। कम समय में उन्होंने अपने अंदाज को लेकर काफी नाम कमा लिया है। न सिर्फ घर में ही बल्कि बाहर भी उनकी काफी चर्चा है, लेकिन इस बीच वो किसी कारण से मुसीबत में पड़ गए हैं और उनके खिलाफ एक डिजाइनर ने शिकायत दर्ज कराई है। 

PunjabKesari

 

उमर रियाज के खिलाफ ये शिकायत डायरेक्टर फैजान अंसारी ने दर्ज करवाई है। फैज अंसारी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए आरोप लगाया कि वो और उनकी पीआर टीम उन्हें क्रेडिट नहीं दे रही है। फैज का कहना है कि उन्होंने उमर रियाज को डिजाइनर कपड़े दिए थे लेकिन उनके कपड़ों को लेकर उमर की तरफ से कोई क्रेडिट नहीं दिया गया।

 

वहीं मीडियो के सामने अपनी बात रखते हुए फैज अंसारी ने कहा कि उमर रियाज की पीआर टीम जब भी उनकी कोई तस्वीर शेयर करती है तो उन्हें उस पोस्ट में सही तरीके से टैग नहीं करती है। ऐसा करना गैर-कानूनी है। फैज के मुताबिक शो शुरू होने से पहले ये डील हुई थी कि उमर की तस्वीरों को शेयर करते हुए फैज के ब्रांड का नाम भी अच्छे से हाइलाइट किया जाएगा लेकिन ऐसा हो नहीं रहा है। 

 

PunjabKesari


इतना ही नहीं फैज अंसारी ने सड़क पर भी उतरकर उमर रियाज का विरोध किया है। वह अपने हाथ में बायकॉट उमर का बोर्ड लेकर मीडिया के सामने उतरे हैं। फैज की ये तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं। हालांकि अभ तक उमर रियाज की टीम की तरफ से इन आरोपों पर कोई जवाब नहीं आया है।  


बता दें, उमर रियाज के भाई आसिम रियाज बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट रह चुके हैं। उमर की तरह आसिम भी शो में अपनी मौजूदगी को लेकर काफी चर्चा में रहे थे। शो में आसिम और पंजाबी एक्ट्रेस हिमांशी खुराना को उनका प्यार भी मिला था।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News