अपनी हॉट तस्वीरों से सोशल साइट तहलका मचा रही हैं डेमी रोज, देखें सुपरहॉट तस्वीरें

6/13/2018 5:14:18 PM

लंदन: हॉट एंड सैक्सी मॉडल डेमी रोज ने हाल ही में बोल्ड फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल साइट पर फैंस के साथ शेयर की हैं। डेमी की इन हॉट और बोल्ड तस्वीरों ने इंटरनेट पर सनसनी मचा दी हैं। 

इन तस्वीरों में डेमी लाइट ब्लू कलर की फ्लॉवर वाली बिकिनी पहने हुए नजर आ रही हैं। डेमी बेहद कातिलाना अंदाज के साथ कैमरे के सामने पोज देती हुई नजर आ रही हैं। डेमी की हॉटनेस देख आपकी आखें फटी रह जाएंगी।

तस्वीरों में डेमी की हॉटनेस देखते ही बन रही है। कैमरे का सामने उनकी कातिल अदाएं देखकर अाप मदहोश हो जाएंगे। उनकी बोल्ड और हॉट तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। उनकी हर तस्वीर में डेमी का अंदाज काफी निराला है। सोफे पर डेमी बैठकर डेमी बेहद क्यूट और ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं। 

बता दें कि फोटोशूट्स के अलावा डेमी अक्सर पार्टीज में एेसी हॉट ड्रैस पहने स्पॉट हो ही जाती है। उनको देखकर तो एेसा लग रहा है कि डेमी को इन डैसेस से कोई प्रॉबल्म नहीं हैं।

वैसे एेसा पहली बार नहीं हैं कि डेमी ने अपनी बोल्ड तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हों वह अक्सर अपने न्यूड फोटोशूट की तस्वीरें सोशल साइट पर शेयर करते रहती हैं जिसे लोग काफी पसंद करते हैं। 


 

Punjab Kesari