Kal Ho Na Ho: 18 साल के बाद इस एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर लिखी ये बात, फैंस बोले- कल हो ना हो फिल्म की यादें ताज़ा कर रहे हो

12/20/2021 2:13:55 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर शाहरुख खान, सैफ अली खान और एक्टरेस प्रीति जिंटा की सुपरहिट फिल्म 'कल हो ना हो' को रिलीज हुए 18 साल हो चुके हैं। यह फिल्म 28 नवंबर, 2003 को रिलीज हुई थी। फिल्म में काम करने वाले कई  एक्टर्स के आज अपने एक्टिंग के  दम पर आसमान छू रहे है और कई एक्टर्स के लुक में अब काफी बदलाव भी आ चुके है। मसलन मूवी में स्वीटू नाम से मशहूर किरदार निभाने वाली डेलनाज़ ईरानी आज किसी परिचय की मोहताज़ नहीं है।

 

एक्ट्रेस डेलनाज़ ईरानी ने सोमवार को सोशल मीडिया पर अपने फैन्स के एक अपनी एक तस्वीर शेयर की थी जिसके साथ वह लिखती है "हर सुबह आपके पास दो विकल्प होते हैं: अपने सपनों के साथ सोना जारी रखें या जागें और उनका पीछा करें।"

 

डेलनाज़ अपनी फोटो में काफी खूबसूरत नज़र आ रही है और उनके फैंस ने भी इस पर प्रतिक्रिया दी थी, लेकिन फैन ने उनके पोस्ट पर लिख दिया कि आपके पोस्ट से मैं अंदाजा लगा सकता हूँ की आपको शायद शाहरुख़ खान और प्रीति ज़िंटा के साथ कल हो ना हो के वो दिन याद आ गए है।

 

 

ऐसा क्यों लग रहा है फैंस को  
फिल्म कल हो न हो में शाहरुख खान का एक बेहतरीन डायलॉग है जिसमें वो कहते है कि  " आज! एक और हंसी बाँट लो , आज एक और दुआ मांग लो , आज एक और आंसू पी लो, आज एक ज़िन्दगी और जी लो... आज एक सपना और जी लो.. देख लो... आज... क्या पता कल हो ना हो! फैंस इसी डायलॉग को डेलनाज़ ईरानी पोस्ट को कनेक्ट कर रहे हैं।

हम आपको ये भी बता दें कि डेलनाज ईरानी को कभी भी एक्ट्रेस बनने में कोई दिलचस्पी नहीं थी और  उन्होंने केवल कुछ अतिरिक्त पॉकेट मनी कमाने के लिए अभिनय करना शुरू किया था। हालांकि, आज के दौर में डेलनाज़ को उनके फैंस न सिर्फ टीवी के परदे में बल्कि बॉलीवुड में भी जानते हैं। वह प्यार में ट्विस्ट, भूतनाथ, हम्को दीवाना कार गया, रा. वन और क्या सुपर कूल हैं हम जैसे टीवी शोज के अलावा यस बॉस, बेटा परी, शराफत, बाए बाहू और बेबी, जमाई राजा, एक देववाना था, चोटी सरदरानी और अधिक जैसी फिल्मों में दिखाई दे चुकी हैं। यहां तक कि उन्होंने रियलिटी शो Bigg boss 6, कॉमेडी सर्कस, नच बलिए और जरा नचकी दीखा में भी हिस्सा लिया ।

कई लोग अपने बॉलीवुड डेब्यू कल हो ना हो (2003) में स्वीटू के रूप में याद कर सकते हैं, लेकिन जब उन्होंने शाहरुख खान स्टारर फिल्म की तो वह एक दशक से भी ज्यादा समय तक इंडस्ट्री में रही थीं ।

Content Writer

suman prajapati