सिर्फ ताहिर पर ही कार्रवाई क्यों! दिल्ली हिंसा के बाद जावेद अख्तर ने उठाए सवाल

2/28/2020 11:20:16 AM

 बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर गीतकार और कहानीकार जावेद अख्तर ने दिल्ली में हुई हिंसा को लेकर दिल्ली पुलिस की कार्रवाई पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने पुलिस की कार्रवाई पर सवाल करते हुए ताहिर हुसैन पर हुई कार्रवाई को लेकर ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा है कि दिल्ली में हुई हिंसा को लेकर पूरे देश में बवाल मचा हुआ है। इसके साथ ही हिंसा के बाद दिल्ली पुलिस की कार्रवाई पर भी बात हो रही है। दिल्ली में हुई हिंसा में अब तक 30 से अधिक लोग मारे जा चुके हैं। वहीं, हिंसा में आम आदमी पार्टी के निलंबित पार्षद ताहिर हुसैन का नाम भी सामने आ रहा है। 


इसी बीच गीतकार जावेद अख्तर ने भी दिल्ली की हिंसा और पुलिस की कार्रवाई को लेकर एक ट्वीट किया है। जावेद अख्तर ने कहा है कि "कई लोग मरे, कई घायल हुए, कई दुकानों को लूटा गया, कई घर जलाए गए। कई लोग बेसहारा हो गए। लेकिन दिल्ली पुलिस ने एक घर को सील किया और उसके मालिक की तलाश कर रही है। संयोग से उसका नाम ताहिर है। दिल्ली पुलिस की इस सजगता पर मैं नतमस्तक हूं"। 


यहां बता दें कि दिल्ली में हुई हिंसा के बाद पुलिस को कार्रवाई के दौरान आम आदमी पार्टी से निलंबित किए गए पार्षद ताहिर हुसैन के घर से पत्थर, पेट्र््रोल बम, तेजाब बम आदि सामान मिला था। जावेद अख्तर के इस ट्वीट के बाद उनको कई लोगों ने अपने निशाने पर लिया है। एक यूजर ने लिखा है कि क्या इस तरह के ट्वीट के तरिए आप ताहिर का समर्थन कर रहे हैं? 

Edited By

Vikas Sharma