कंगना के खिलाफ कोर्ट पहुंची दिल्ली की गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी, सिक्ख किसानों की छवि को ठेस पहुंचाने का लगाया आरोप

3/10/2021 1:05:01 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. ऐसा कोई दिन नहीं होता, जब बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत सुर्खियों का हिस्सा न बने। एक्ट्रेस कभी अपनी फिल्म, कभी अपने लुक तो कभी अपने विवादित बयानों के चलते खबरों में बनी रहती हैं। इन दिनों कंगना के खिलाफ उनके विवादित बयानों के चलते कई केस चल रहे हैं। इसी बीच अब दिल्ली की सिख गुरुद्वारा प्रबंध कमेटी एक्ट्रेस के खिलाफ कोर्ट पहुंच गई है और किसान आंदोलन पर की गई टिप्पणियों के लिए उन पर एफआईआर की मांग की है।

 

दिल्ली गुरुद्वारा सिक्ख प्रबंधक कमेटी ने पटियाला हाउस कोर्ट में कंगना के खिलाफ एक याचिका दायर की है, जिसमें धाकड़ गर्ल के खिलाफ शिकायत दर्ज करने की मांग की है। प्रबंधक कमेटी ने अपनी याचिका में कहा है कि कृषि कानूनों के विरोध में आंदोलन कर रहे किसानों पर कंगना ने आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। जिसके कारण किसानों, खासकर सिक्ख किसानों की छवि को नुकसान पहुंचा है, इसलिए कोर्ट मामले में दिल्ली पुलिस को धारा 156 (3) के तहत मुकदमा दर्ज करने का आदेश दे।


इस मामले में पटियाला हाउस कोर्ट कल यानि 10 मार्च को सुनवाई कर सकता है। 

 

बता दें बीते दिनों कंगना ने कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलन कर रहे किसानों को आतंकवादी कहा था। इससे भी पहले उन्होंने किसान आंदोलन में शामिल एक बुजुर्ग महिला पर टिप्पणी करते हुए कहा था कि वह 100 रुपये में आंदोलन में शामिल होने के लिए उपलब्ध हैं। इस ट्वीट के बाद उनकी खासी आलोचना हुई थी। हालांकि इस ट्वीट को बाद में एक्ट्रेस ने डिलीट भी कर दिया था।

 
 

 


 


 


 

 

Content Writer

suman prajapati