कैसे फुकरे 3 के दिल्ली प्रमोशन्स ने फुकरा गैंग की पुरानी यादें की ताजा, जानिए

9/16/2023 2:03:04 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। एक्सेल एंटरटेनमेंट की फुकरे 3 अपनी रिलीज के लिए तैयार है और दर्शकों का उत्साह लगातार बढ़ रहा है। बढ़ती प्रत्याशा के बीच, टीम भी फिल्म के प्रमोशन्स में कोई कसर बाकी नही छोड़ रही ताकि फिल्म ज्यादा से ज्यादा दर्शकों तक पहुंचे। हाल ही में इसी सिलसिले में फुकरा गैंग दिल्ली में थी, जहां वे प्रमोशनल कैंपन को अगले स्तर तक ले गए और अब वे दिल्ली के स्ट्रीट फूड को एजॉय करने के लिए एक हैंग-आउट प्लेस पर पहुंच गए हैं।

फुकरा गैंग के पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा और मनजोत सिंह ने दिल्ली में हॉट एंड स्पाइसी जंक्शन नाम के एक फूड स्टॉल का दौरा किया है। ऐसे में जब ये दिल्ली की सड़कों पर स्ट्रीट फूड के मजे लेते देखे गए, तो वहां प्रशंसकों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी। बता दें, फुकरे रिटर्न्स के दौरान फुकरा बॉयज इस स्टॉल पर आए थे और अब लगभग 10 साल बाद वे दोबारा इस जगह पर आए और मोमोज का स्वाद चखा। दिल्ली में फुकरा गैंग को देखना वास्तव में एक मजेदार अनुभव है क्योंकि फुकरे फ्रेंचाइजी का असली सार शहर में ही बसा है। फिल्म में वास्तव में 28 सितंबर को बड़े पर्दे पर आने वाले जुगाड़ू बॉयज को देखने के लिए उत्साह बढ़ा दिया है।

रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर की एक्सेल एंटरटेनमेंट ने समय-समय पर ZNMD, दिल चाहता है जैसी कई और ब्लॉकबस्टर फिल्मों के साथ दर्शकों को एंटरटेन किया है।

Content Editor

Jyotsna Rawat