ड्रग मामला: रकुलप्रीत की याचिका पर दिल्ली हाईकोर्ट का केंद्र को नोटिस, मीडिया द्वारा हो रही करवेज से परेशान थी एक्ट्रेस

9/29/2020 2:03:21 PM

मुंबई. दिवंग्त एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस का ड्रग्स मामला लगातार चर्चा में बना हुआ है। इस मामले में एनसीबी ने 8 सितंबर को रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया था। रिया से पूछताछ के दौरान सारा अली खान, सिमोन खंबाटा और रकुलप्रीत का नाम सामने आया था। रिया के साथ रकुल की चैट भी वायरल हुई थी। रकुल प्रीत का नाम ड्रग्म मामले में आने पर एनसीबी ने समन भेज पूछताछ के लिए बुलाया था। एनसीबी द्वारा 25 सितंबर को पूछताछ की गई थी। इसी बीच रकुल ने दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका दर्ज कर अपनी मीडिया कवरेज करने पर रोक लगाने की मांग की थी। हाल ही में दिल्ली हाईकोर्ट ने रकुल की याचिका पर केंद्र को नोटिस भेजा है।


रकुल ने याचिका दर्ज करते हुए कहा था-मीडिया में चलाई जा रही खबरों से उनकी इमेज खराब हो रही है। एक्ट्रेस अपने खिलाफ ड्रग्स को लेकर हो रही रिपोर्टिंग को रोकने की मांग की थी। इसी याचिका पर दिल्ली कोर्ट ने केंद्र को नोटिस भेजा है और कहा,बिना मीडिया संस्थानों को सुने रिपोर्टिंग पर रोक का एकतरफा आदेश नहीं दिया जा सकता। 


 रकुल के वकील ने मांग की थी कि मीडिया में रकुल से जुड़ी किसी भी खबर को दिखाने पर रोक लगाई जाए। मीडिया में दिखाई जा रही रिपोर्ट का सुशांत केस में हो रहे ट्रायल पर भी गलत असर पड़ेगा। रकुल की ओर से भी वकील ने कहा कि जब एनसीबी ने उन्हें पेश होने के लिए कहा तब वो पेश हुई हैं। मीडिया ने उनके मुंबई स्थित घर को घेर लिया जबकि वो हैदराबाद में थीं। तब तक तो उन्हें नोटिस भी नहीं मिला था।


बता दें ड्रग्स केस में एनसीबी अब तक सारा अली खान, दीपिका पादुकोण,श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह के अलावा कई और लोगों से भी पूछताछ कर चुकी है और 20 से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है।

Smita Sharma