टूटा 12 साल पुराना रिश्ता: ढाई साल की लंबी लड़ाई के बाद हनी सिंह-शालिनी का हुआ तलाक, सिंगर देंगे 1 करोड़ की एलिमनी

11/8/2023 3:57:47 PM

मुंबई: रैपर हनी सिंह अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर लंबे समय से चर्चा में बने हुए थे। वहीं अब फाइनली उनका तलाक हो गया है। 7 नवंबर को दिल्ली कोर्ट ने सिंगर और उनकी पत्नी शालिनी तलवार के तलाक पर मुहर लगा दी है। 

हनी सिंह और शालिनी तलवार के तलाक का मामला ढाई साल से कोर्ट में चल रहा था।फाइनली इस पर फैसला आया है। शालिनी ने हनी पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था।कोर्ट ने तलाक को मंजूरी देने से पहले हनी सिंह से आखिरी बार पूछा कि क्या वह अब भी अपनी पत्नी के साथ रहने की कोशिश करना चाहते हैं?

 

इस पर हनी सिंह ने जवाब दिया कि अब साथ रहने का कोई भी औचित्य नहीं है. अब साथ रहना नामुमकिन है।हनी की इस बात पर शालिनी ने भी हामी भरी। कोर्ट में दोनों पक्ष अलग रहने की रजामंदी पर पहुंचे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हनी सिंह और शालिनी सिंह ने तलाक लेने के दौरान एक-दूसरे पर जो-जो आरोप-प्रत्यारोप लगाए थे उसे भी वापस ले लिया है। बताया जा रहा है कि एलिमनी के लिए शालिनी ने हनी सिंह से 10 करोड़ रुपए मांगे थे जो घटकर अब 1 करोड़ हो गई है। दोनों के बीच इस राशि पर समझौता हुआ है। ऐसे में सिंगर अब अपनी एक्स वाइफ को ये रकम अदा करेंगे।

हनी सिंह और शालिनी तलवार की शादी 23 जनवरी 2011 को हुई थी और अब 12 साल बाद ये अलग हो गए हैं।


 

Content Writer

Smita Sharma