फिल्मी हुआ दिल्ली विधानसभा चुनाव, केजरीवाल बने शाहरुख और दिल्ली को बताया काजोल

1/14/2020 1:28:35 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। किसको पता था कि शाहरुख खान और काजोल की 1993 की रिलीज़ 'बाजीगर' का एक स्टिल दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 में आपका दिन बना सकता है ! यह फिल्म काजोल-शाहरुख खान के फैंस के दिलों में एक विशेष स्थान रखती है, लेकिन जिस तरह से अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी ने भाजपा नेता और एक्टर मनोज तिवारी को ट्रोल करने के लिए इसका यूज किया है, वह देखने लायक है। 

किसी आम इंसान के लिए इस स्टिल में शाहरुख़ और सिद्धार्थ रे काजोल को देख रहे हैं, लेकिन आम आदमी पार्टी के लिए इसमें शाहरुख़ के रूप में केजरीवाल और सिद्धार्थ रे के रूप में मनोज तिवारी को दिखाया गया है और दोनों देश की राजधानी दिल्ली (काजोल) पर नजर रखते हैं।

बीजेपी के दिल्ली अध्यक्ष और अभिनेता मनोज तिवारी पर साधे इस निशाने पर भला बीजेपी चुप कैसे बैठती। भाजपा फिल्म की स्टोरीलाइन बताते हुए कहा कि शाहरुख़ ने उस फिल्म में नेगेटिव रोल किया था, जैसा केजरीवाल दिल्ली के लिए करते हैं। बीजेपी ने ट्वीट में कहा-

इस मुकाबले में कांग्रेस भी कूद पड़ी और ट्वीट किया कि काजोल (दिल्ली) AAP और भाजपा दोनों को इग्नोर करते हुए कांग्रेस की ओर देख रही है।

दिल्ली फिलहाल 8 फरवरी, 2020 को होने वाले विधान सभा चुनावों के लिए व्यस्त हैं। सभी राजनीतिक दल अपने कैंपेन में व्यस्त हैं, लेकिन आम आदमी पार्टी ने इस मेमे से सभी का ध्यान खींचा।

 

 

Edited By

Akash sikarwar